25 APRTHURSDAY2024 3:07:01 PM
Nari

सड़कों पर करतब दिखाने वाली 85 साल की अम्मा कभी बॉलीवुड फिल्मों में करती थीं काम

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 25 Jul, 2020 04:23 PM
सड़कों पर करतब दिखाने वाली 85 साल की अम्मा कभी बॉलीवुड फिल्मों में करती थीं काम

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। अपनी जिंदगी के गुजारे के लिए एक बुजुर्ग महिला स्टिक से सड़क पर करतब दिखा रही है। ये वीडियो पुणे की है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई और लोगों ने भी इसे खूब पंसद किया वहीं इस वीडियो को रितेश देशमुख औैर सोनू सूद ने भी शेयर किया। करतब दिखाने वाली इस महिला को लोग वॉरियर अम्मा का नाम दे रहे हैं।

PunjabKesari

अब इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है कि एक वक्त था कि वॉरियर अम्मा के नाम से फेमस हुई ये महिला फिल्मों में काम करती थी। खबरों की मानें तो महिला ने बॉलीवुड में सह कलाकार के रूप में काम किया है। फिल्म सीता और गीता में नजर आने वाली ये महिला अब करतब करके अपना पेट पाल रही है।

मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

PunjabKesari

वहीं प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद एक बार फिर जरूरतमंदो के मसीहा बन गए हैं और उन्होंने अब इस महिला की मदद करने की सोची है इतना ही नहीं सोनू सूद ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया और इस महिला की सारी डिटेल मांगी। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा , ' क्या मुझे इनका कॉन्टेक्ट डिटेल मिल सकत है। मैं इनके साथ एक छोटा सा ट्रेनिंग स्कूल खोलना चाहता हूं जहां वो देश की महिलाओं को ट्रेन करके सेल्फ डिफेंस टेक्नीक सिखा सकें। सोनू सूद का ट्वीट सामने आते ही फिर एक बार फैंस उन्हें फरिश्ता और मसीहा नामों से संबोधित कर रहे हैं।

रितेश देशमुख ने भी शेयर की वीडियो

वहीं आपको ये भी बता दें कि इससे पहले इस वीडियो को एक्टर रितेश देशमुख ने भी इसे शेयर किया था और उन्होंने भी इस महिला के हौसले को सलाम करते हुए इनकी मदद के लिए कॉन्टेक्ट डिटेल मांगी।

इतना ही नहीं इस वीडियो को जहां लोग शेयर कर रहे हैं और बुजुर्ग महिला के इस हौसलें की तारीफ कर रहे हैं वहीं इस वीडियो को पुणे पुलिस कमिश्नर ने भी शेयर किया और बुजुर्ग महिला के इस जज्बे को सलाम किया।

 

Related News