29 APRMONDAY2024 5:51:39 AM
Nari

Bhumi Pednekar की 6 bold Dresses , किसी की Pants टाइट तो किसी का Blouse

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Oct, 2023 01:28 PM

भूमि इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। भूमि अपनी फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग के लिए तो लाइमलाइट में हैं, वहीं अपने ड्रेसिंग के लिए भी चर्चा में आ गई है। अपनी मूवी में भूमि ने ज्यादातर बोल्ड एंड सैक्सी शिमरी ड्रेसेज में ही नजर आई। कुछ ड्रेसेज तो लोगों को पसंद आई लेकिन कुछ में उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया।

1. इंडिया गोट टेलेंट के सेट पर उन्हें गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी। लेकिन इसके साथ भूमि ने जो ब्लाउज पहना था वो यूजर्स को पसंद नहीं आया। वहीं कुछ ने कहा कि भूमि ऐसे खड़ी हैं जैसे सांस रोका हो।

PunjabKesari

2. प्रमोशन के दौरान भूमि ने एक पोल्का डॉट ब्लू ड्रेस भी वियर की थी लेकिन लोगों को भूमि का ये ड्रेस और लुक बिलकुल भी पसंद नहीं आया। यूजर्स ने कहना था कि इतनी टाइट ड्रेस पहनकर ये चल कैसे रही है ऊपर से अजीबो-गरीब हाई हील्स।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

3. थैंक्यू के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में भूमि ने ब्लैक शिमरी बन पीस ड्रेस पहनी थी। यह एक फिटेड ड्रेस थी जिसमें भूमि ने अपना बोल्ड लुक दिखाया। इस लुक में उन्हें मिक्स रिएक्शन मिले।

PunjabKesari

4. भूमि रैंपवॉक पर भी फैशन के जलवे बिखेर चुकी हैं। इंडियन कोटयोर वीक में वह वरुण बहल के लिए रैंपवॉक किया जहां वह गोल्डन आउटफिट में नजर आई थी। आउटफिट तो अच्छा था लेकिन लोगों को भूमि का चलना थोड़ा अनकंफर्टेबल लगा।  

PunjabKesari

4. सारेगामा... के सेट पर प्रमोशन करने पहुंची भूमि ऑरेंज कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आई थी। इस ड्रेस में भूमि ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की और लिखा-परी हूं मैं..अब आप ही बताएं कि इस ड्रेस में कैसी लग रही थी भूमि।

PunjabKesari

5. भूमि ने गोल्डन कलर की ड्रेप्ड साड़ी भी पहनी थी, वैसे इसके साथ भी भूमि ने सेक्सी ब्लाउज ही वियर किया था लेकिन इस लुक में उन्हें फैंस का प्यार मिला। ऐसी ड्रेसेज शादी-रिसेप्शन पार्टीज के लिए ट्राई की जा सकती है।

PunjabKesari

6. भूमि को ब्लैक लेदर की एक ऑफ शोल्डर ड्रेस में भी स्पॉट किया गया लेकिन ड्रेस से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके शूज की तरफ रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ELLE Magazine (@elleusa)

 


 

Related News