11 MAYSATURDAY2024 3:15:30 AM
Life Style

अच्छा! तो इसलिए भाई ईशान की फिल्म 'धड़क' की सक्सेस पार्टी में नहीं पहुंचे थे शाहिद

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Aug, 2018 11:18 AM
अच्छा! तो इसलिए भाई ईशान की फिल्म 'धड़क' की सक्सेस पार्टी में नहीं पहुंचे थे शाहिद

बीते गुरूवार को जाह्नवी कपूर और ईशान की फिल्म ‘धड़क’ की सक्सेस पार्टी रखी गई, जिसमें जाह्नवी की बहन और बाकी स्टार-कॉस्ट तो नजर आए लेकिन एक शख्स नहीं मौजूद था वो ईशान के बड़े भाई शाहिद कपूर।
 

 

जब शाहिद कपूर अपने भाई की सक्सेस पार्टी में नहीं पहुंचे तो इस बात मीडिया ने झट से नोटिस कर ली। भले ही शाहिद और ईशान दोनों एक-दूसरे के बेहद क्लोज है लेकिन शाहिद अपने भाई की सक्सेस पार्टी में क्यों शामिल नहीं हुए। बस यहीं बात मीडिया को खटकर रही थी, जिसका सच जनाने के लिए मीडिया ने काफी कोशिश की।
 

 

हाल ही में शाहुद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे जहां मीडिया ने उसने सवाल किया कि हाल ही में मुंबई के एक होटल में अपने भाई ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ की सक्सेस पार्टी में वो क्यों नहीं पहुंचे थे तो शाहिद का जबाव बड़ा मजेदार था। 

 


शाहिद कपूर ने कहा, 'मैंने इंस्टाग्राम पर सक्सेस पार्टी की तस्वीरें देखी थी तो मैंने ईशान से कहा कि थैंक्यू मुझे बताने के लिए।' तब ईशान ने कहा, 'नहीं भाई, मैं जानता नहीं था कि क्या मुझे किसी को बुलाना चाहिए।’ और फिर वो हंस दिए।'

 


फिर शाहिद ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘इसके बावजूद, जिस वक्त धड़क का ट्रेलर जारी हुआ था मैं टिहरी में शूटिंग कर रहा था। वहां नेटवर्क काफी खराब था और मैंने वहां इसे ऑनलाइन देखने की कोशिश की और देखा। तब मैंने उससे बात की और मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं। ईशान एक बेहतरीन एक्टर है और उन्हें मेरी जरुरत नहीं है। वो मेरे बिना भी बेहतरीन है।’ 
 

Related News