08 MAYWEDNESDAY2024 5:23:42 PM
Life Style

आखिर क्यों प्रियंका-निक ने संगीत-मेहंदी सेरेमनी का वेन्यू किया Change?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 Nov, 2018 02:13 PM
आखिर क्यों प्रियंका-निक ने संगीत-मेहंदी सेरेमनी का वेन्यू किया Change?

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और इंटरनेशनल स्टार निक जोनस 1-2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी के फंक्शन शुरु हो चुके हैं। हाल ही में प्री-वेडिंग पूजा रखी गई जिसमें प्रियंका-निक के परिवार वाले ही शामिल हुए। वहीं जल्द ही संगीत और मेहंदी की रस्में भी शुरू हो जाएंगी। 

प्रियंका-निक की मेहंदी-संगीत सेरेमनी में हुआ बदलाव 

मगर खबरें आ रही हैं कि संगीत और मेहंदी सेरेमनी की लोकेशन बदल दी गई है। जहां पहले यह दो रस्में मेहरानगढ़ फोर्ट में होने वाली थी, अब यह उम्मैद भवन पैलेस में ही होगी। जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने यहां कि बुकिंग एक दिन पहले ही कैंसिल करवाई है।

PunjabKesari, Nari, Meharangarh fort Image, Priyanka Nick Wedding

राजस्थान पुलिस ने सुरक्षा देने से किया इंकार 

अब आप सोच रहे होंगे कि प्रियंका ने ऐसा क्यों किया? दरअसल, प्रियंका चोपड़ा चाहती थी कि उनकी शादी के कुछ फंक्शन्स मेहरानगढ़ महल में हो और यहां से उम्‍मैद भवन पैलेस जाने के लिए उन्हें राजस्थान पुलिस द्वारा सुरक्षा मुहैया करवाई जाए। मगर राजस्‍थान में चुनाव के चलते वहां कि पुलिस ने सुरक्षा देने से मना कर दिया है जिस वजह से पीसी को यह दो फंक्शन्स भी उम्‍मैद भवन पैलेस में ही करने पड़ेंगे। 

PunjabKesari, Nari, Umaid Bhawan Palace Image, Priyanka Nick Wedding

हिंदू और क्रिश्चियन रिवाज से होगी प्रियंका-निक की शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका-निक हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे। पहली शादी 2 दिसंबर को होगी तो दूसरी 3 दिसंबर को क्रिश्चियन ट्रेडिशन के हिसाब से होगी। 

PunjabKesari, Nari, Priyanka Nick Image

अलग-अलग डिजाइनर के आउटफिट में नजर आएंगी प्रियंका

खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा की हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी का आउटफिट डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला डिजाइन करेंगे तो क्रिश्चियन वेडिंग आउटफिट अमेरिकन डिजाइनर Ralph Lauren तैयार करेंगे। 

 

Related News