18 JULTHURSDAY2019 2:32:44 PM
Life Style

जिम के बाद सीधा डॉक्टर से मिलने पहुंची मलाइका, क्यों बार-बार जा रही अस्पताल?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 Jun, 2019 04:18 PM
जिम के बाद सीधा डॉक्टर से मिलने पहुंची मलाइका, क्यों बार-बार जा रही अस्पताल?

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस में से एक है जो आए दिन अपना वर्कआउट वीडियो या जिम लुक शेयर करती रहती हैं। फिट रहने के लिए मलाइका हार्ड वर्कआउट करती है लेकिन इसी बीच अगर अचानक वो अस्पताल के बाहर नजर आए तो फैंस की चिंता बढ़ जाती है। जी हां, पिछले कुछ दिनों से मलाइका को कई बार हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया जा रहा है जो फैंस की टेंशन को ओर बढावा दे रही है। 

PunjabKesari
शुक्रवार को मलाइका मुंबई के बांद्रा स्थित एक अस्पताल के बाहर नजर आईं जहां वह ब्लैक टॉप के साथ मैचिंग जिम जेगिंग्स कैरी की हुई थी। अस्पताल से करीब एक घंटे बाद निकल मलाइका सीधे योगा सेशल के लिए पहुंचीं जहां उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी उनके साथ नजर आईं।

PunjabKesari

इससे पहले भी मलाइका को अस्पताल के बाहर स्पॉट की गईं थी लेकिन तब उनके हाथ में बैंडेज लगी साफ नजर आ रही थी लेकिन इस बार वो किस वजह से हॉस्पिटल पहुंची ये अभी तक पता नहीं चल पाया। मगर एक बात जाहिर है कि मालइका का इस तरह बार-बार हॉस्पिटल के चक्कर लगाना फैंस को काफी परेशान कर रहा है।

 PunjabKesari
ऐसा लग रहा था जैसे वह वर्कआउट के बाद सीधे अस्पताल पहुंची थीं, जिससे लोगों के मन में सवाल उठने लगा कि आखिर मलाइका को सीधे हॉस्पिटल जाने की जरूरत क्यों आ पड़ी? कुछ फैंस ने तो सोशल मीडिया के जरिए अपनी चिंता को जाहिर किया तो कुछ ने इस बात को भी हाइलाइट किया कि एक्ट्रेस को कुछ दिन पहले भी अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था।

PunjabKesari
बता दें कि मलाइका न केवल अपने सेक्सी लुक व फिटनेस को लेकर बल्कि अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियां बटौर रही है। हालांकि उन्होंने कभी अपने और अर्जुन के रिश्ते को लेकर बात नहीं कहीं लेकिन अर्जुन के साथ आए दिन वायरल तस्वीरों से फैंस यही अंदाजा लगाते रहते हैं। गौरतलब है कि मलाइका कई बार यह कह चुकी हैं कि उन्हें इन नेगेटिव कॉमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad