27 APRSATURDAY2024 12:38:57 AM
Life Style

Pulwama Attack: दिलजीत ने शहीदों के परिवार के लिए यूं की मदद, सभी कर रहे है तारीफ

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 18 Feb, 2019 12:50 PM
Pulwama Attack: दिलजीत ने शहीदों के परिवार के लिए यूं की मदद, सभी कर रहे है तारीफ

पुलवामा अटैक ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। हर कोई शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को अलग-अलग तरीके से क्षद्धांजलि दे रहा हैं। वहीं मशहूर गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के परिवार वालों की मदद के लिए कुछ ऐसा किया है जिस वजह से वह चर्चा में आ गए है। जी हां, उन्होंने हमले में शहीद हुए जवानों की पत्नियों के लिए 3 लाख रुपए दिए है। 

दिलजीत ने सीआरपीएफ वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन को दिए गए अपने दान की रसीद का एक स्नैपशॉट शेयर किया जिस के बाद उनके फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। 

 

पोस्ट कर लगाई शहीदों के परिवार की मदद की गुहार 

दिलजीत ने पोस्ट करते हुए लिख, 'हमारे सैनिक देश और देश के नागरिकों की रक्षा करते हैं। उन्हें अपने प्रियजनों से दूर रहना होता है, उन्हें पता नहीं होता कि अगले दिन क्या होगा।' आगे उन्होंने कहा, 'परिवारों को नहीं पता कि वे उन्हें अगली बार कब देखेंगे लेकिन हमेशा एक उम्मीद थी, जो अब इन परिवारों के लिए चली गई है।' उन्होंने अपने फैंस से शहीदों के परिवारों की मदद के लिए अपना योगदान देने का आग्रह भी किया। 

PunjabKesari, Diljit dosanjh , Pulwama Attack , CRPF, CRPF wives welfare

उन्होंने कहा, 'हम दु:ख को तो दूर नहीं कर सकते, लेकिन दान देकर थोड़ी मदद करने की कोशिश कर सकते हैं। इस कठिन समय में अपने शहीद जवानों के परिवारों की मदद करने के लिए कुछ करने का समय है। मगर हम सैनिकों और उनके परिवारों के साथ खड़े हैं।' 

इन सितारों ने भी दिया अपना योगदान 

दिलजीत के अलावा, कई सितारे शहीदों के परिवारों का समर्थन करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं उन्हीं में से एक 'अग्निपथ' के अभिनेता अमिताभ बच्चन भी है। महानायक अमिताभ बच्चन के प्रवक्ता ने पुष्टि कर बताया था कि वो आतंकी हमले में शहीद हुए 49 सीआरपीएफ के जवानों के प्रत्येक परिवार को 500,000 रुपए देंगे। 

Related News