02 MAYTHURSDAY2024 6:45:17 PM
Fashion

फैस्टिव सीजन में पहनें कुछ यूनिक (pics)

  • Updated: 26 Sep, 2016 12:24 PM
फैस्टिव सीजन में पहनें कुछ यूनिक (pics)

त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है। इन दिनों लोग जमकर शॉपिंग करते हैं। महिलाएं तो कपड़े, एक्सेसरीज, फुटवियर, डैकोरेशन या किचन से जुड़ी चीजों की शॉपिंग दिल खोलकर करती हैं। 

 

सबसे ज्यादा मजा उन्हें कपड़ों की शॉपिंग करने में आता है। इस मामले में तो वह पैसों की भी परवाह नहीं करतीं। अगर इस बार आप भी त्योहारों और शादी के मौके पर नए ड्रैसेज खरीदने के बारे में सोच रही हैं तो कुछ यूनिक और ट्रैंडी खरीदें जो इन दिनों खूब ट्रैंड में चल रहा हो। यह तो आपको पता ही हैं कि घुम-फिर कर पुराना फैशन ही दोबारा ट्रैंड में आ जाता है। जैसे 80 और 90 दशक की फिल्मी हस्तियां स्टाइल के कपड़े कैरी करते थे वो दोबारा वापिसी कर रहा है। पहले बैलबोटम पेंट का क्रेज देखने को मिलता था लेकिन इन दिनों इसका दोबारा ट्रैंड आ गया। अनारकली स्टाइल सूट, अम्ब्रेला सूट, पलाजो, शरारा सूट आदि ये एक बार फिर से लड़कियों की पसंद बने हुए हैं। 

 

अम्ब्रेला स्टाइल सूट तो आपने देंखें होंगे लेकिन इस फैस्टिव सीजन में अम्ब्रेला स्लीव्स काफी ट्रैंडी बनी हुई है। इसे एंजेल स्लीव्स भी कहा जाता है। अम्ब्रेला स्टाइल में इसमें बाजू पीछे से टाइट और आगे से काफी लूज होती है। इन्हें और स्टाइलिश लुक देने के लिए आप फ्रील लियर में भी स्लीव्स सिलवा सकती है। गाऊन के साथ लूज एंजेल स्लीव्स आपको रॉयल सी लुक देता है। साड़ी पहनने का प्लान बना रही हैं तो एंजेल स्लीव्स ब्लाऊज कैरी करें। इसके अलावा आप केप स्टाइल ब्लाऊज भी ट्राई कर सकती हैं।

 

अगर आप ट्रैडीशनल और कंटैम्पररी स्टाइल की ड्रैस पहनना चाहती हैं तो लांग स्कर्ट के साथ एम्ब्रायडरी या फ्लोरल स्टाइल बंदगला जैकेट वियर करें। बंदगला जैकेट लांग और शॉर्ट दोनों ही स्कर्ट के साथ बेस्ट लगती हैं। नहीं तो केप स्टाइल ब्लाऊज भी स्कर्ट के  साथ आपको क्लासी लुक देता है।
 

Related News