27 APRSATURDAY2024 2:22:58 AM
relationship

लड़की का पीछा करने पर होते हैं ये साइड-इफेक्ट्स(pics)

  • Updated: 09 Aug, 2016 01:32 PM
लड़की का पीछा करने पर होते हैं ये साइड-इफेक्ट्स(pics)
जब किसी लड़की को को पटाना होता है तो लड़के पहले लड़की को पीछा करते है और इसे ही अपनी मर्दानगी समझते हैं लेकिन बेहतर है कि अाप पहले ही संभल जाएं क्योंकि पहले तो अाप शौक- शौक में लड़की का पीछा करते लेकिन बाद में अापको इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है। अाज हम अापको लड़की का पीछा करने के साइड- इफेक्ट के बारे में बताएंगे।
 
1. अगर अाप किसी लड़की का पीछा करते है तो इससे अापकी इज्जत तो जाती ही है और के साथ-साथ परिवार वालों को समाज के सामने शर्मिंदा होना पड़ सकता है।
 
2. कुछ लड़के तो एक गर्लफ्रेंड होने के बाद भी दूसरी लड़की का पीछा करते है। अगर अाप भी एेसा कुछ करते है तो पहले ही संभल जाए। ये ना दूसरी के साथ-साथ पहली भी छोड़ कर चली जाए।
 
3. लड़की का पीछा करने से आपके पढ़ाई और करियर पर भी बुरा असर पड़ सकता है, उनके पीछे समय बर्बाद करने के बजाएं करियर पर ध्चान दें।
 
4. एेसे में अाप तनाव का शिकार भी हो सकते है क्योंकि पहले तो अाप शौक के लिए पीछा करते है लेकिन क्या पता अापको उससे सच्चा प्यार हो जाएं।
 
5.लड़की का पीछा करने से आपकी परफॉरमेंस पर भी बुरा असर पड़ता है। आप खुद देखेंगे कि हर जगह आप सिर्फ और सिर्फ मजाक बन कर रह जाते हैं।

 

Related News