26 APRFRIDAY2024 1:39:33 AM
Nari

बिना धोेए बाल दिखेंगे Shiny, अपनाएं ये टिप्स

  • Updated: 24 May, 2017 04:27 PM
बिना धोेए बाल दिखेंगे Shiny, अपनाएं ये टिप्स

पंजाब केसरी (ब्यूटी): गर्मी के मौसम में बाल धोने के बाद भी चिपकू से लगने लगते हैं। शादी,पार्टी,फक्शन या फिर घूमने जाना हो तो लड़कियों को अपने बालों की टैंशन सताती रहती हैं कि कहीं बालों की वजह से खूूबसूरती न छिन जाए। ऐसे में समय की कमी के कारण हर बार बाल धोने का समय भी नहीं होता। अगर आप भी अक्सर इस तरह की परेशानी का सामना करती हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आएं हैं, जिससे बिना बाल धोएं भी यह आपको फ्रैश लुक देते हैं। 


1.फ्रंट लेयर्स को धोएं

PunjabKesari
कई बार पूरे बालों को धोने और सूखने का समय नहीं होता तो इसके फ्रंट के कुछ लेयर्स लें और उन्हें धोएं और बाकी बालों को रबर बैंड से बांध लें इससे बाल साफ और फ्रैश नजर आएंगे।

2. बदलें पार्टिंग

PunjabKesari
बाल धोने का समय नहीं है तो सबसे आसान तरीका है कि हेयर स्टाइल ही बदल लें। इससे आपको फ्रैश और नई लुक मिलेगी। आप साइड पार्टिंग भी कर सकती हैं। रोजाना जिस तरीके से बाल बनाती हैं, उससे अलग साइड में हेयर स्टाइल बना लें। 

3. फिशटेल चोटी

PunjabKesari
आजकल फिशटेल चोटी का खूब ट्रैंड चल रहा है। इसमें बाल बिखरे और गंदे नहीं लगते। यह ट्रैडिशनल अाऊटफिट के साथ ही नहीं बल्कि वैस्टर्न आऊटफिट के साथ भी आपको स्टाइलिश लुक देता है।

4. हेयर एक्सेसरीज का करें इस्तेमाल

PunjabKesari
खूबसूरत हेयर एक्सेसरीज से भी गंदे बालों को सबकी नजरों से छिपा सकती हैं। ट्रैंडी हेयरबैंड और स्कार्फ से अपने बालों को न्यू लुक दें।

5.ड्राय शैम्पू

PunjabKesari
बिना धुले बालों के लिए हल्का ड्राय शैम्पू लें और इसे बालों पर छिड़कें। कुछ मिनटों बाद कंघी कर लें इससे बालों में फ्रैश लुक आएगी।

Related News