26 APRFRIDAY2024 11:23:15 AM
Nari

क्रिसमस डैकोरेशन ही नहीं, केक को भी बनाएं स्पैशल

  • Updated: 20 Dec, 2017 05:09 PM
क्रिसमस डैकोरेशन ही नहीं, केक को भी बनाएं स्पैशल

क्रिसमस और न्यू ईयर आने में अब कुछ ही टाइम बचा है। इस दिन का इंतजार बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर किसी को बेसब्री से होता है। कुछ लोग इस दिन अपने घर पर पार्टी रखते  हैं और क्रिसमस थीम पर बना केक काटते हैं। अगर बात केक की करें तो यह बच्चों का फेवरेट होता हैं। अगर केक क्रिसमस थीम पर बना हो तो बच्चों को खूब पसंद आता है। इस बार आप भी क्रिसमस थीम पर केक बनाकर अपने परिवार को खुश कर सकते है। आज हम आपको कुछ क्रिसमस बेस्ड केक थीम के बारे में बताएंगे।

PunjabKesari


1. स्नोमैन केक 

PunjabKesari
क्रिसमस के मौके पर स्नोमैन केक बच्चों को बहुत पंसद आएंगा। स्नोमैन केक को और भी यूनिक लुक देगा।

2. सांता क्लॉस केक

PunjabKesari
सांता क्लॉस केक क्रिसमस के लिए बेस्ट है। केक को दो कलर की लेयर में बनवाए। इन लेयर पर सांता क्लॉस का चित्र बनाएं। यह देखने में बहुत सुंदर लगेगा।

3. क्रिसमस ट्री केक

PunjabKesari

केक को क्रिसमस ट्री के आकार का बनवाएं या अलग - अलग छोटे- छोटे ट्री बनवाकर इकट्ठा करके लगा सकते है। इनको सजाने के लिए कैंडी का इस्तेमाल करें। 

4. क्रिसमस हाउस केक

PunjabKesari

केक को क्रिसमस केक का आकार दें । अब इसके ऊपर सांता क्लॉस, स्नोफॉल, कैंडी लगाएं। यह केक क्रिसमस पर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर किसी को बहुत पसंद आएगा।

5. रेनडियर रूट केक

PunjabKesari
अगर आप स्नोफॉल या सांता थीम से अलग केक बनवाना चाहते है तो रेनडियर रूट बैस्ट ऑप्शन है। यह केक बच्चों को भी खूब पसंद आएगे क्योंकि बच्चों के हमेशा कुछ नया देखने और खाने का शौक होता है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News