26 APRFRIDAY2024 10:40:26 AM
Nari

आलिया ही नहीं, इन एक्ट्रेस के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं रणबीर

  • Updated: 01 Jun, 2018 12:30 PM
आलिया ही नहीं, इन एक्ट्रेस के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं रणबीर

इन दिनों बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर अपने फिल्म 'संजू' के अलावा रिलेशनशिप के लिए चर्चा में हैं। हालही में रणबीर ने भी आलिया के साथ अपने रिश्ते को कबूल कर लिया है। उन्होंने कहा है कि 'अभी सब कुछ नया है। इस बारे में बात करना थोड़ी जल्दबाजी होगी। एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में, मैं जब आलिया को देखता हूं तो वह जो कुछ भी अपनी जिंदगी में करती हैं मैं उसे अपने लिए लेना चाहता हूं। इसके आगे रणबीर ने कहा कि नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारे नए परावर्तन लाता है। आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नई हो जाती है'। आलिया के अलावा भी रणबीर सिंह कई बॉलीवुड एक्ट्रर्स को डेट कर चुके हैं। 

PunjabKesari

बॉलीवुड में आने से पहले रणबीर कपूर का अफेयर अवंतिका मलिक के साथ था। अवंतिका उन दिनों ‘जस्ट मोहब्बत’ में काम कर रही थी। रणबीर अवंतिका के प्यार में इस कदर पागल थे कि वह उनसे मिलने के लिए फिल्म के सैट तक पहुंच जाते थे। मगर कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब अवंतिका बॉलीवुड एक्टर इमरान खान की पत्नी हैं। 

PunjabKesari

रणबीर और सोनम ने एक ही फिल्म से बॉलीवुड में डैब्यू किया था। इसी फिल्म के दौरान दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। मगर रणबीर और सोनम ने हमेशा अपने रिश्ते को दुनिया से छिपा कर रखा। मीडिया में आई खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण के लिए रणबीर ने सोनम से ब्रेकअप किया था। 

PunjabKesari
रणबीर और दीपिका के अफेयर चर्चे हर तरफ थे। इन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी किसी से नहीं छिपाया। दीपिका रणबीर के लिए बहुत ज्यादा सीरियस थी। उन्होंने रणबीर के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर गुदवा लिया था। जिसके लिए रणबीर ने सोनम को छोड़ा कुछ समय के बाद उसे छोड़कर वह कैटरीना कैफ के पास चले गए। 

PunjabKesari
‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ फिल्म से कैटरीना और रणबीर की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। कई दिनों तक इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लोगों से छिपाकर रखा। कुछ दिनों तक लिव-इन में रहने के बाद 2016 में दोनों अलग हो गए। 

PunjabKesari
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News