26 APRFRIDAY2024 10:10:02 AM
Nari

सिंपल लहंगों को दें डिजाइनर टच और दिखें Glamorous

  • Updated: 13 Feb, 2017 12:34 PM
सिंपल लहंगों को दें डिजाइनर टच और दिखें Glamorous

फैशन: डिजाइनर आउटफिट आज एक ट्रैंड बन चुका है। अगर किसी लड़की की शादी होने वाली होती है तो सबसे पहली मांग यहीं करती है कि वह अपनी शादी में डिजाइनर लहंगा पहनेगी क्योंकि एक ही मौका होता है, जब हम अपनी हर ख्वाहिश को पूरा करते है लेकिन डिजाइनर आउटफिट की कीमत काफी होती है, जिन्हें मीडल क्लॉस व्यक्ति खरीदने में असमर्थ होता है। ऐसे में आप कुछ क्रिएटिव तरीके अपनाकर अपनी सिंपल आउटफिट को डिजाइनर में बदल सकती है। आजकल मिरर वर्क आउटफिट्स का ट्रैंड काफी चल रहा है। 

 

कई फैशन डिजाइनर इस ट्रैंड को अपना रैम्प कलैक्शन बना रहे है। मिरर वर्क आउटफिट्स की सबसे बड़ी खूबी है कि इंडियनवेयर, इंडो-वेस्टर्न स्टाइल के साथ  कैजुअल या पार्टी वेयर लुक के लिए परफैक्ट है। मिरर वर्क आउटपिट्स की कींमचत इसलिए बढ़ जाती है क्योंकि इनको हाथों से लगाया जाता है लेकिन आप अपने घर में अने हाथों से मेहनत करके अपने सिंपल से आउटफिट्स को मिरर वर्क की मदद से स्टाइलिश लुक दे सकते है। 


आपको मार्किट से जरूरत की सभी चीजें आसानी से मिल जाएंगी, मिरर आपको गोल के अलवा चौकोर, तिकोने आदि कई शेप और बटन साइज के अलावा कई बड-ए साइज में भी मिल जाएंगे।आप बूटीक से अपनी मर्जी की आउटफिट्स सिलवा कर इनपर अच्छा से मिरर वर्क करवा सकती है। और अपनी ब्राइड लुक को परफैक्ट बना सकती है।  

Related News