26 APRFRIDAY2024 12:10:55 AM
Nari

क्या आपका ब्वॉयफ्रैंड आपको लेकर सीरियस है ?

  • Updated: 23 Feb, 2017 12:25 PM
क्या आपका ब्वॉयफ्रैंड आपको लेकर सीरियस है ?

रिलेशनशिप: आज के समय में कई लड़के रिलेशनशिप टाइम पास के लिए बनाते हैं। कई बार एेसा होता है कि लड़के पहले तो लड़कियों से बात करते हैं और कुछ टाइम बाद बिल्कुल बात करना बंद कर देते हैं। कई बार लड़कियां सारी सच्चाई जानने के बावजूद रिश्ते को खींचती हैं। उन्हें अलगाव का डर होता है लेकिन यकीन कीजिए ऐसे रिश्ते का कोई भविष्य हो ही नहीं सकता। यदि आपकी जिंदगी में भी ऐसा कुछ हो रहा है तो अच्छा रहेगा आप अभी से ही संभल जाएं और जान लें कि यह नहीं है आपका मिस्टर राइट।


1. आप दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं लेकिन उसने आपको अभी तक शादी के लिए नहीं पूछा। इसका साफ मतलब है कि वो आपको लेकर सीरियस नहीं है।
2. यदि हर बार मिलने का प्लान आप ही बना रही हैं और आप ही उसे अक्सर फोन या मैसेज करती हैं और दूसरी तरफ से हमेशा जवाब का ही इंतजार करती हैं तो आपको समझ लेना चाहिए कि वो आपसे पीछा छुड़ाना चाह रहा है।
3. आपका फ्रैंड जब भी आपके साथ होता है तो वो आपकी जिंदगी से जुड़ी यदि किसी प्राॅबलम में इंटरस्ट नहीं लेता और वो कई बार आपको मुसीबतों में छोड़ कर चला जाता है तो वो नहीं है आपका मिस्टर राइट।
4. क्या उसके पास आपके लिए समय नहीं होता है? अगर वो आपके लिए सोच ही नहीं रहा है तो ऐसे रिश्ते का मतलब ही नहीं रह जाता है।
5. यदि वो दूसरी लड़कियों की बातें करता रहता है और फिर उनसे आपकी तुलना करता है तो आप सजग हो जाइए।


 

Related News