08 MAYWEDNESDAY2024 12:49:19 AM
Nari

बॉलीवुड डीवाज का ये लग्ज़री स्टाइल, आप किस को करना चाहेंगी ट्राई?

  • Updated: 16 Jan, 2017 06:32 PM
बॉलीवुड डीवाज का ये लग्ज़री स्टाइल, आप किस को करना चाहेंगी ट्राई?

फैशन: रूटीन फैशन की बहुत सी चीजें होती हैं, जिनको लड़कियां बॉलीवुड स्टार से कॉपी करती है। अगर बॉलीवुड डीवा की बात करे तो इनका स्टाइल सबसे अलग और खास होता है। फिर यह वेस्टर्न हो या ट्रैडिशनल आउटफिट। इनका कैजुअल लुक भी सबको अपनी आकर्षित करता है। ये सच है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का हर फैशन हमेशा स्टेटमेंट मेकर होता है। इनके फैशन का कॉपी प्रोडक्ट मार्किट में काफी पसंद भी किया जाता है लेकिन इनकी ड्रैस ही नहीं बल्कि एक्सेसरीज को भी काफी पसंद किया जाता है, जिनको हर लड़की कैरी करना चाहती हैं। आइए जानते है इन बॉलीवुड स्टार के ऐसे ही लग्जरी स्टाइल, जिनको आप भी करना चाहेंगी ट्राई। 


1. सोनम कपूर 

सोनम कपूर हमेशा अपनी अलग ड्रैस स्टाइल से चर्चा में रहती है या यूं कहों इन्हें फैशन क्वीन का नाम दिया गया हैं। सोनम कपूर के इस लग्ज़ूरियस स्टाइल को हर कोई कॉपी करना चाहेंगा। 

2. कियारा आडवाणी

किसी इवेंट पर पहना कियारा आडवाणी का ऑफ-शोल्डर टॉप ग्लैमरस है। यह डिजाइनर मेहर और रिद्धिमा का कलेक्शन है। इसमें वह बेहत खूबसूरत दिख रही है। 

3. श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की क्यूट स्टार श्रद्धा कपूर Rock On 2 के दो अलग-अलग प्रमोशन में Papa Don't Preach by Shubhika शोल्डर और बटन्स ड्रैस में काफी लग्जरी स्टाइल में नजर आ रही है। 

4. तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड और टॉलीवुड की एक्ट्रैस तमन्ना भाटिया की ड्रैसिंग सेंस काफी स्टाइलिश है। 
Baahubali part 2 के फर्स्ट लुक रिलीज पर तमन्ना Intoto शूज में नजर आई, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिखीं। 

5. करिश्मा 

दो बहनों से चर्चा में रहने वाली यह स्टार अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि ड्रैसिंग स्टाइल से भी लोगों के दिलों में राज करती है। यह कैजुअल से लेकर ग्लैमरस लुक में भी परफेक्ट दिखती है। 

6. विद्या बालन

सिल्क और कॉटन की साड़ी स्टाइल से मशहूर विद्या बालन अपनी फिल्म Kahaani 2 के प्रमोशन में Pratinav शूज में नजर आई है, जहां इनका फैशन स्टाइल कुछ अलग नजर आया। 

ऐसे ही और भी बहुत सी हीरोइने है जो अपनी एक्टिंग में तो बेहतर है। साथ ही अपने ड्रैसिंस सेंस से लोगों की पसंद बनी हुई है। 


 

Related News