26 APRFRIDAY2024 6:35:45 PM
relationship

जूही ने अपनी सास से सीखा सपोर्ट सिस्टम, सोनम ने भी विद्या के शो में खोले राज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 May, 2019 01:27 PM
जूही ने अपनी सास से सीखा सपोर्ट सिस्टम, सोनम ने भी विद्या के शो में खोले राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपना नया रेडियो शो 'धुन बदल के तो देखो' होस्ट किया है, जिसमें हाल में ही बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेसेज रानी मुखर्जी, सोनम कपूर और जूही चावला पहुंची। शो में विद्या ने उनसे अपनी पर्सनल लाइफ के किस्से शेयर करने को कहा। तीनों एक्ट्रेसेज ने शेयर किया कि उनकी सास से उनका रिश्ता कैसा है। 

PunjabKesari

बताया कैसा है सासू मां के साथ रिश्ता

सोनम कपूर ने अपनी सास बीना आहूजा के बारे में कहा कि वह अपनी सास को मां कहना पसंद करती है। सोनम ने कहा, उनके दो बच्चे हैं और मुझे वो तीसरे बच्चे की तरह मानती हैं। मां होने के साथ-साथ वो मेरी अच्छी दोस्त भी हैं।

 

मुझे अपने तीसरे बच्चे की तरह मानती हैंः सोनम

उन्होंने ने कहा, 'मुझे लगता है कि वो मुझे अपनी मां से भी ज्यादा प्यार करती हैं। उनकी कोई बेटी नहीं है, इसलिए वो कहती हैं कि उन्हें मुझमें उनकी बेटी दिखाई देती है। मेरा मानना है कि सभी को मेरी तरह खुशकिस्मत होना चाहिए।'

PunjabKesari

सास ने मुझे सपोर्ट सिस्टम की आवश्यकता समझाई: जूही

जूही चावला ने अपनी सास की तारीफ करते हुए बताया कि कैसे उनकी सास ने उन्हें सपोर्ट सिस्टम की आवश्यकता समझाई। उनके मुताबिक, उनकी मैरिड लाइफ की शुरुआत में जब वो शूट पर बाहर होती थीं तो उनकी सास उनके दोनों बच्चों को लेकर यूगांडा चली जाती थीं। ताकि वो निश्चिन्त होकर शूट पूरा कर सकें। 

PunjabKesari

रानी मुखर्जी ने किया सास को धन्यवाद

वही, रानी मुखर्जी ने अपनी सास पामेला चोपड़ा के बारे में कहा, 'वे बहुत ही अच्छी महिला हैं। आदित्य (पति) आज जो भी हैं, वो उन्हीं की वजह से हैं। मैं उनका दिल से शुक्रिया करती हूं। वो बहुत शानदार महिला है और उन्होंने आदित्य को जिस तरह से बड़ा किया है, वह उनमें स्पष्ट रूप से दिखाई देता है। उन्होंने आदित्य को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं और इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देती हूं।' इन एक्ट्रेसेज के जवाब से तो लगता है कि इनका अपनी सासु मां के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। 

PunjabKesari

Related News