05 JULSUNDAY2020 9:20:47 PM
Nari

टिड्डियों के हमले पर जायरा ने किया ट्वीट, हुईं ट्रोल तो डिलीट किया अंकाउट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 30 May, 2020 10:19 AM
टिड्डियों के हमले पर जायरा ने किया ट्वीट, हुईं ट्रोल तो डिलीट किया अंकाउट

दंगल गर्ल के नाम से फेमस जायरा वसीम अपनी कही बातों और ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। वे पिछले कुछ दिनों से विवादों में ही चल रही है लेकिन इस बार तो कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अपना ट्वीटर और इंस्टाग्राम अंकाउट ही डिलीट कर दिया और इसका कारण है उनका एक ट्वीट। दरअसल हुआ यूं कि जायरा ने भारत में टिड्डीयों के हमले को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया और फिर जायरा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया इतना ही नहीं उन्होंने तो इसके बाद अपना ट्वीटर और इंस्टाग्राम अंकाउट भी डिलीट कर दिया।

PunjabKesari
टिड्डियों के हमले को बताया अल्लाह का कहर

जायरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अंकाउट से एक ट्वीट किया था और इस्लाम की धार्मिक किताब कुरान की एक आयत का जिक्र करते हुए लिखा था कि टिड्डियों का हमला और अन्य आपदाएं जो भी मौजूदा दौर में देखने को मिल रही हैं, वह सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है। उन्होंने टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताया। 

PunjabKesari
लोगों ने किया खूब ट्रोल 

जायरा के इस ट्वीट के बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और मजबूरी में उन्हें अपना ट्विट डिलीट करना पड़ा और बाद में उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट ही बंद कर दिया। किसी ने जायरा को लिखा, ' ट्वीट करना इस्लाम में इराम है.. तो किसी ने लिखा,' एक सांप ने कैसे जहर फैलाया और भाग गया इसके लिए क्लासिक उदाहरण है जायरा वसीम।

Related News