26 APRFRIDAY2024 9:24:34 AM
Nari

Trending Color: ट्रैडीशनल हो या वैस्टर्न, यैलो की बढ़ी डिमांड - Nari

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Sep, 2018 06:02 PM
Trending Color: ट्रैडीशनल हो या वैस्टर्न, यैलो की बढ़ी डिमांड - Nari

फैशन आए दिन बदलता है जिसकी अपडेट्स लड़कियां बॉलीवुड दीवाज के लेटेस्ट स्टाइल से लेती हैं। फैशन में कभी नई डिजाइन्स की ड्रैसेज तो कभी किसी खास कलर का ट्रैंड देखने को मिलता हैं। जहां तक बात की जाए कलर की तो इस बार लड़कियों में यैलो कलर का क्रेज ज्यादा देखने को मिल रहा हैं। जी हां, सन शाइन ब्राइट कलर यैलो जिसे न सिर्फ आम लड़कियां, बल्कि बॉलीवुड दीवाज भी खूब पसंद कर रही हैं। ट्रैडीशनल ही नहीं बल्कि वैस्टर्न कपड़ों में भी यैलों को खास अहमियत दी जा रही हैं। 

 


हाल ही में मुकेश अंबानी की गणेशोत्सव पार्टी में ज्यादातर एक्ट्रैस यैलो कलर की ट्रैडीशनल ड्रैस में नजर आईं। पार्टी में बॉलीवुड की कपूर सिस्टर्स करीना और करिश्मा दोनों एथनीक ड्रैसेज में दिखीं। 

PunjabKesari
करीना कपूर खान ने यैलो बनारसी प्रिंटेड शरारा सूट पहना जिसके साथ उन्होंने पिंक दुपट्टा कैरी किया। गोल्डन इम्ब्रॉयडर्ड पंबाजी जूती वियर की। 

PunjabKesari
वहीं करिश्मा यैलो कलर की एथनीक ड्रैस में दिखीं उन्होंने व्हाइट थ्रैड इम्ब्रॉयडरी वर्क कुर्ती के साथ मैचिंग ट्राउजर पहना और लाइट वेट दुपट्टा कैरी किया। 

PunjabKesari
पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान भी इस बार यैलो में अपना स्टाइल फ्लॉन्ट करने से नहीं चूंकी। उन्होंने पटियाला सूट में अपना देसी अवतार दिखाकर सभी को खूब इम्प्रैस किया। यैलो कलर के पटियाला सूट के साथ सोहा ने मैचिंग फुलकारी कैरी की। 

PunjabKesari

इसके अलावा भी सेलिब्रिटीज को कई इवेंट व शो में इस कलर की ड्रैस में देखा जा रहा। 

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रैस माधुरी दीक्षित डांस दीवाने के सेट पर गणेशोत्सव सेलिब्रेशन करती नजर आईं। उन्होंने यैलो कलर की साड़ी के साथ ग्रीन कलर का ब्लाउज पहना और टेम्पल ज्वैलरी के साथ अपने एथनीक लुक को कंप्लीट किया।
PunjabKesari

PunjabKesari

यैलो एथनीक ड्रैस के साथ कृतिका कामरा ने चेक्ड लॉन्ग जैकेट वियर की।  

PunjabKesari

यैलो और ब्लैक गाउन में सोहा का स्टनिंग लुक।

PunjabKesari

फ्लोरल यैलो क्रॉप टॉप के साथ एक्ट्रैस ने पहनी मैचिंग स्कर्ट। 

PunjabKesari

यैलो इंडो-वैस्टर्न साड़ी में काजोल काफी गॉर्जियस दिखी।

PunjabKesari

रफ्फल शॉर्ट ड्रैस में कगंना रनौत। 

Related News