28 APRSUNDAY2024 9:27:31 AM
Nari

रिया के समर्थन में बंगाल की सड़कों पर निकाली गई रैली, लगाए गए न्याय के नारे

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Sep, 2020 09:53 AM
रिया के समर्थन में बंगाल की सड़कों पर निकाली गई रैली, लगाए गए न्याय के नारे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस केस में अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। एक तरफ जहां सुशांत के लिए लोग न्याय की मांग कर रहे हैं वहीं अब दूसरी तरफ लोग रिया के समर्थन में भी आ रहे हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल कांग्रेस द्वारा रिया के समर्थन में एक रैली निकाली गई। खबरों की मानें तो इस रौली में मौजूद लोगों ने रिया के समर्थन में आवाज उठाई और न्याय की मांग भी की। इतना ही नहीं साथ ही में कांग्रेस ने रिया को बंगाल की बेटी बताते हुए कहा कि उसके खिलाफ कोई भी गलत व्यवहार वह बर्दाश्त नहीं करेंगे। 

PunjabKesari

रिया के समर्थन में कईं स्टार्स 

वहीं आपको बता दें कि रिया के समर्थन में जहां लोग सामने आए हैं वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी रिया को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। करीना कपूर से लेकर सोनम कपूर तक सभी ने रिया के लिए आवाज उठाई है लेकिन रिया को सपोर्ट करने पर लोग इन स्टार्स को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। 

ड्रग एंगल में लिए कईं नाम

हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने ड्रग एंगल में तकरीबन 25 बॉलीवुड स्टार्स का नाम लिया है जिनमें से कुछ नाम सामने आए थे और इनमें सारा अली खान और रकुलप्रीत का नाम भी सामने आया था। 

नहीं मिली जमानत 

PunjabKesari

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई है और अभी फिलहाल रिया और उनके भाई शौविक को जेल की हवा ही खानी पड़ेगी। 

Related News