05 JULFRIDAY2024 4:16:11 PM
Nari

Alia Bhatt जैसी फ्लोलेस स्किन है पाना? तो स्किन केयर रुटीन में शामिल करें ये चीजें

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 03 Jul, 2024 12:24 PM
Alia Bhatt जैसी फ्लोलेस स्किन है पाना? तो स्किन केयर रुटीन में शामिल करें ये चीजें

नारी डेस्क: खूबसूरत, हेल्दी और चमकदार स्किन की जब बात आती है आलिया भट्ट का जिक्र जरुर होता है। अपनी एक्टिंग के अलावा वो अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। आलिया अपनी स्किन का बहुत ख्याल रखती हैं, वो स्किन केयर से जुड़े टिप्स और हैक्स के बारे में अपनी यूट्यूब चैनल पर भी बात करती हैं। आइए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर नजर डालते हैं उनकी कुछ स्किन केयर टिप्स पर...

क्लींजर 

आलिया सबसे पहले अपने स्किन को किसी जेंटल क्लींजर से स्किन क्‍लीजिंग करती हैं। इससे आपकी स्किन एकदम जेंटल तरह से क्लीन होगी और आप ड्रायनेस नहीं फील करेंगी।

PunjabKesari

टोनिंग

सॉफ्ट क्लींजर के बाद आलिया टोनिंग मिस्ट का यूज करती हैं। उन्होंने बताया कि वह सेरामाइड्स और प्रोबायोटिक्स की खूबियों से भरपूर प्रोडक्‍ट का इस्तेमाल करती हैं। आलिया ने बताया क‍ि सेरामाइड्स स्किन केयर फ्रेंडली हैं।

सीरम 

तीसरे स्टेप मेंआल‍िया स्किन पर सीरम का यूज करती हैं। वे अपनी त्वचा को हाइड्रेटेड बनाए रखने के लिए पेप्टाइड सीरम लगाती हैं।

PunjabKesari

मॉइस्चराइजर 

आलिया भट्ट एक लाइट मॉइस्चराइजर का इस्‍तेमाल करती हैं। जिसमें सेरामाइड्स होता है और यह उनकी त्वचा को न्‍यूट्रिशियन देने के साथ स्किन को खूब नर्म बनाए रखता है।

सनस्क्रीन 

आलिया अपनी त्वचा को धूप से बचाने के लिए भरपूर मात्रा में हल्का 50 SPF वाला सनस्क्रीन लगाती हैं।

ल‍िप बाम 

गुलाबी और सॉफ्ट ल‍िप्‍स के ल‍िए आल‍िया भट्ट पेप्‍पटाइड ल‍िप बाम का इस्‍तेमाल रती हैं।

PunjabKesari

Related News