05 MAYSUNDAY2024 12:54:21 AM
Nari

संगीत सेरेमनी में विक्की- कैटरीना ने पॉपुलर गाने बिजली-बिजली पर दी धमाकेदार  Performance

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Dec, 2021 01:35 PM
संगीत सेरेमनी में विक्की- कैटरीना ने पॉपुलर गाने बिजली-बिजली पर दी धमाकेदार  Performance

इन दिनाें के सबसे चर्चित कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी से पहले खूब धमाल मचाया। खबरों की मानें तो दोनों ने अपनी  संगीत सेरेमनी में पंजाबी सिंगर Harrdy Sandhu के पॉपुलर गाने बिजली-बिजली पर धमाकेदार  Dance Performance दी।  

PunjabKesari

दूल्हा- दुल्हन ने बुधवार रात सवाई माधोपुर के एक आलीशान होटल में अपने परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों के लिए एक संगीत समारोह की मेजबानी की। इस शादी में शामिल होने  नेहा कक्कड़, हार्डी संधू, रोहनप्रीत से लेकर कई  स्टार पहले ही राजस्थान पहुंए गए हैं।

PunjabKesari
इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सिक्स सेंसेज फोर्ट जगमगाता नजर आ रहा है। इस म्यूजिकल नाइट में  कई पंजाबी और हिंदी के ब्लॉकबस्टर गाने प्ले किए गए।  बताया जा रहा है कि इस दौरान विक्की और कटरीना 3 गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। 

PunjabKesari
वहीं इससे पहले खबरें यह थी कि  विक्की की मां वीना कौशल ने मंगलवार को एक पारंपरिक महिला-संगीत समारोह आयोजित किया था। इस दौरान कैटरीना ने ढोलकी बीट्स के साथ पंजाबी गानों पर डांस भी किया। 

PunjabKesari

 शादी की गेस्ट लिस्ट में शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, नेहा धूपिया और अंगद बेदी के नाम शामिल हैं।  
 

Related News