26 APRFRIDAY2024 3:59:57 AM
Nari

एक्टिंग गुरु के निधन से दुखी नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सोशल मीडिया पर इमोशनल हुए एक्टर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Nov, 2020 06:30 PM
एक्टिंग गुरु के निधन से दुखी नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सोशल मीडिया पर इमोशनल हुए एक्टर

बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ समय से उनकी पत्नी उनपर लगातार आरोप लगा रही हैं। एक्टर की पत्नी आलिया ने उनसे तलाक लेने का फैसला भी कर लिया है। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। नवाजुद्दीन के एक्टिंग गुरु वैलेंटाइन टेप्युलोव का निधन हो गया है। 

PunjabKesari

वैलेंटाइन टेप्युलोव रूस के मशहूर एक्टिंग गुरु थे। उनके निधन से पूरा देश-विदेश गम में डूबा हुआ है। वहीं नवाजुद्दीन ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं अपने एक्टिंग गुरु वैलेंटाइन टेप्युलोव के निधन के बारे में जानकर निराश हूं। वह आदमी जिसने मुझे एक्टिंग के गुणों और उसकी गहराई से परिचित करावाया। मेरे लिए और अभिनय की कला की दुनिया के लिए एक अपूरणीय क्षति।'

 

आपको बता दें हाल ही में नवाजुद्दीन ने तलाक की खबरों के बीच अपनी दिल की बात कही थी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा था, 'मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करना चाहता। मगर, मुझे इस बात की उम्मीद है कि मैं अपने बच्चों के प्रति सारी जिम्मेदारी निभा सकूंगा। अपनी बेटी से मैं बहुत प्यार करता हूं। पर्सनल लाइफ के बारे में फिलहाल मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता।' बता दें नवाजुद्दीन और आलिया के दो बच्चे हैं। इनमें बेटी का नाम शोरा और बेटे का नाम यानी है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। उनकी पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। जिसमें आलिया ने नवाजुद्दीन के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। जिसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है। इसके अलावा आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई शमास पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

Related News