03 MAYFRIDAY2024 8:05:28 AM
Nari

उर्वशी रौतेला ने बर्थडे पर काटा सोने का केक, हनी सिंह ने कीमत बताकर लोगों को दिया झटका

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Feb, 2024 02:37 PM
उर्वशी रौतेला ने बर्थडे पर काटा सोने का केक, हनी सिंह ने कीमत बताकर लोगों को दिया झटका

उर्वशी रौतेला को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है, बल्कि देश ही नहीं विदेश में भी नाम कमाया है। एक्ट्रेस कई बार साबित कर चुकी हैं कि वह खूबसूरत होने के साथ- साथ दमदार एंटरटेनर भी हैं। हाल ही में उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है जहां उन्होंने  बेहद ही महंगा केक काटा। ये केक किसी ओर ने नहीं बल्कि फेमस रैपर हनी सिंह ने उन्हें तोहफे में दिया था। 


दरअसल 39 साल पूरे होने पर उर्वशी रौतेला ने अपना जन्मदिन बेहद धूम धाम से मनाया है। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सामने आई है, जहां उनसे ज्यादा केक लाइमलाइट में रहा। उर्वशी ने अपने खास मौके पर 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड केक काटा, सोने का इतना बड़ा केक देखकर लोग हैरान रह गए। पहले तो देखने में लगा कि यह सिंपल गोल्डन डस्ट वाला केक है, पर हनी सिंह ने इसकी कीमत बताकर तहलका ही मचा दिया।

PunjabKesari
हनी सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा-  'मैं  उर्वशी को स्पेशल ओकेशन पर कुछ खास देना चाहता था। मैंने उन्हें केक दिया जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए है। वह कहते हैं कि  मैं इस केक कटिंग मूमेंट को यादगार बनाना चाहता था कि लोगों को याद रहे किसी ने अपने को-स्टार के लिए ऐसा कुछ किया था। सिंगर ने उर्वशी की तारीफ में कहा कि- वह अपने काम में बहुत माहिर हैं और इस तरह का ट्रीटमेंट वो डिसर्व करती हैं। 

PunjabKesari

उर्वशी रौतेला ने अपने इस बर्थडे को म्यूजिक वीडियो 'लवडोज 2' के सेट पर सेलिब्रेट किया था।  इस दौरान वह उन्होंने रेड कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने इस खास केक की तस्वीरें शेयर कर लिखा-"हैशटैग 24 कैरेट रियल गोल्ड केक. लव डोज 2 के सेट पर बर्थडे सेलिब्रेशन. हनी सिंह आपका धन्यवाद," । अब इस केक को लेकर लोगों की अपनी- अपनी राय है। एक यूजर ने लिखा-"पैसे का इतना शो ऑफ भी ठीक नहीं है."। किसी ने कहा कि- वह भारत की पहली महिला है जिसने सोने का केक काटा है।

Related News