12 AUGFRIDAY2022 12:05:40 PM
Nari

रणवीर सिंह को दिल दे बैठी उर्फी जावेद, बोली- मुझसे शादी कर लो, मैं सेकेंड वाइफ बनने को तैयार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jul, 2022 05:56 PM
रणवीर सिंह को दिल दे बैठी उर्फी जावेद, बोली- मुझसे शादी कर लो, मैं सेकेंड वाइफ बनने को तैयार

उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता, अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर वह अकसर लाइमलाइट लूट ही लैती है। लेकिन उन्हें इस सब से कुछ लेना- देना नहीं है, जो उनका मन करता है वो वही पहनती है। उर्फी की Popularity का अंदाजा तो इस बात से लगाया जा सकता है कि एक्टर  रणवीर सिंह भी उन्हें फैशन आइकन मान चुके हैं। 

PunjabKesari

उर्फी भी रणवीर की बात से इतनी इंप्रेस हुई कि उन्हे सीधे शादी के लिए ही प्रपोज कर दिया। दरअसल कॉफी विद करण सीजन 7 में एक्टर से सवाल किया गया कि-  किस सेलेब ने किसी आउटफिट को बहुत जल्दी रिपीट किया है? इस पर रणवीर ने उर्फी जावेद का नाम लेते हुए कहा- वो नई फैशन आइकन हैं।  तभी करण ने कहा कि उनके पास हमेशा नए-नए कट्स होते हैं.'। 

PunjabKesari


अब उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रणवीर के लिए अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं। वह पैपराजी से यह कहती सुनाई दे रही है कि- आई लव रणवीर,  कभी उसको कोई दूसरी पत्नी लगे तो, वैसे तो दीपिका हैं, उनके बाद तो और क्या चाहिए, लेकिन लगे तो मैं हूं... बस आपको बता रही हूं'। अब लोग इस वीडियो को लेकर अलग- अलग कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

उर्फी की बातों से लग रहा है कि तारीफ मिलने के बाद वह रणवीर सिंह काे दिल दे बैठी है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि-  मैं कॉफी विद करण पर आ गई। मैं तो रोज बात करती हूं उसके बारे में...तो क्या हो गया उसने मेरे बारे में बात कर ली तो।  इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में  चैट शो का एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था- 'मुझे नहीं पता कि कैसे रिएक्ट करूं. लेकिन रणवीर सिंह तुम बहुत स्वीट हो.'। 


 

Related News