16 MAYTHURSDAY2024 4:41:32 PM
Nari

Diwali पर इन यूनिक गिफ्ट्स से फील करवाएं अपनों को स्पेशल, बढ़ेगी रिश्तों में मिठास

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Nov, 2023 02:39 PM
Diwali पर इन यूनिक गिफ्ट्स से फील करवाएं अपनों को स्पेशल, बढ़ेगी रिश्तों में मिठास


दिवाली का त्योहार कल है। इस दौरान कई घरों में दिवाली पार्टी का आयोजन होता है। लोग अपनों से मिलते हैं, दिवाली की बधाई देते हैं और मिठाइयों के अलावा गिफ्ट्स भी देते हैं। अगर आप भी अपनों को त्योहार के मौके पर कुछ खास देना चाहते हैं और थोड़ा कन्फ्यूज हैं, तो चलिए हम आपको देते हैं कुछ आइडियाज...

स्किन केयर प्रोडक्ट्स

आप चाहें तो दिवाली पर अपने करीबियों को स्किन केयर प्रोडक्ट्स दे सकते हो, जैसे  सोप, हेयर ऑयल, आई क्रीम, लिप बाम, बॉडी लोशन, फेशियल टोनर जैसे कई ऑप्शन हैं। आप इन्हें कस्टमाइज भी करवा सकते हैं।

PunjabKesari

पर्सनलाइज गिफ्ट्स

अगर आपके पास बजट है तो आप अच्छे खासे पैसों में अपने करीबियों के लिए पर्सनलाइज गिफ्ट भी तैयार करवा सकते हैं। जैसे किसी को ज्वेलरी दे सकते हैं या किसी तरह की एसेसरी गिफ्ट कर सकते हैं।

रंग- बिरंगे लैंप

दिवाली रोशनी का त्योहार है तो इस मौके पर अपने दोस्तों को खूबसूरत से लैंप गिफ्ट कर सकते हैं। इन दिनों सॉल्ट लैंप्स भी बहुत ज्यादा ट्रेंड में हैं जो एयर प्यूरीफायर का भी काम करते हैं। रॉक सॉल्ट हवा में मौजूद हानिकारक तत्वों को सोखकर साफ हवा पहुंचाता है। ऐसे में आपके अपने इसे बेडरूम या लिविंग रूम में लगा सकते हैं। यह गिफ्ट उनके लिए बेहद खास होने वाला है।

PunjabKesari

इंडोर प्लांट्स

दिवाली के आसपास हवा की quality खराब हो जाती है तो आप अपने दोस्तों को स्पेशल  एयर प्यूरीफाइंग इंडोर प्लांट्स गिफ्ट कर सकते हैं। ये पौधे देखने में तो खूबसूरत लगते ही हैं, साथ में आपकी सेहत का भी ख्याल रखते हैं।

PunjabKesari

चांदी का सिक्का

हिंदू धर्म में  चांदी का सिक्का मां लक्ष्मी का आशीर्वाद माना जाता है। मां लक्ष्मी के साथ इनकी भी पूजा की जाती है तो इस खास दिन आप अपनों की मिठाइयों के साथ चांदी का सिक्का गिफ्ट कर सकते हैं। 
 

Related News