03 MAYFRIDAY2024 8:13:26 AM
Nari

B’day Special: TV की मधुबाला की खूबसूरती और स्टाइल की दुनिया आज भी है दीवानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Jan, 2023 05:05 PM
B’day Special: TV की मधुबाला की खूबसूरती और स्टाइल की दुनिया आज भी है दीवानी

लोकप्रिय टीवी सीरियल 'मधुबाला'-एक इश्क, एक जुनून से घर- घर में छाई दृष्टि खेमका धामी आज अपना जन्मदिन मना रही है। टीवी इंस्टस्ट्री की मधुबाला के नाम से फेमस  दृष्टि की खूबसूरती की दुनिया आज भी दीवानी है।

  PunjabKesari
टीवी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और व अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती है। 10 जनवरी, 1985 को मुंबई के एक गुजराती परिवार में जन्मीं दृष्टि  खूबसूरत होने के साथ- साथ स्टाइल के मामले में भी बेहद आगे है।

  PunjabKesari
टीवी की मधुबाला की खास बात यह है कि वह स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करने से परहेज नहीं करती है, जो हम अकसर उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं।  इंडियन से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक वह हर आउटफिट को बेहद ही खूबसूरती से कैरी करती हैं।
PunjabKesari

यंग गर्ल्स से लेकर किसी भी उम्र की वुमन  दृष्टि के स्टाइल को आसानी से  फॉलो कर सकती हैं। एक्ट्रेस कभी-कभी अपने हॉट लुक्स से बीटाउन बालाओं तक को टक्कर दे डालती हैं।  

PunjabKesari
दृष्टि को साड़ी पहनना काफी पसंद है। वह सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी कई बार साड़ी पहनकर लाइमलाइट लूट चुकी है।  एक्ट्रेस अपने फिगर को काफी अच्छे से हाइलाइट करना जानती है। उनकी नेचुरल ब्यूटी और स्टाइलिश अंदाजके आज भी चर्चे होते हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि  दृष्टि ने सीरियल ‘दिल मिल गए में’ डाक्टर मुसकान का किरदार निभा कर ऐक्टिंग के अपने कैरियर की शुरुआत की थी।  फिलहाल टीवी से दूर वह अपने फिटनेस पर फोकस कर रही हैं। 

PunjabKesari

Related News