04 MARTHURSDAY2021 1:21:13 AM
Nari

टीवी एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर किया रेप, Matrimonial Site पर हुई थी मुलाकात

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Jan, 2021 02:34 PM
टीवी एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर किया रेप, Matrimonial Site पर हुई थी मुलाकात

देश में महिलाओं के साथ रेप के अपराध बढ़ते जा रहे हैं। इन अपराधों ने इंसानियत को शर्मसार करके रख दिया है। हाल ही में माॅडल और टीवी एक्ट्रेस के साथ एक पायलट ने रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित एक्ट्रेस ने उक्त पायलट के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यह घिनौना काम किया है। 

PunjabKesari

मैट्रिमोनियल साइट पर हुई थी मुलाकात

खबरों की मानें तो पिछले हफ्ते एक टीवी एक्ट्रेस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इसकी जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक्ट्रेस ने बयान दिया कि उसकी मुलाकात पिछले साल दिसंबर में एक पायलट से मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच बातें शुरू हुईं। सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर काफी देर चैटिंग करते थे। इसके बाद आरोपी ने एक्ट्रेस के साथ शादी के वादा किया।

PunjabKesari

आरोपी ने जाहिर की थी मिलने की इच्छा

पीड़ित एक्ट्रेस की शिकायत के मुताबिक आरोपी पायलट मूल रुप से भोपाल का रहने वाला है। पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में बताया गया है कि आरोपी ने एक्ट्रेस को 10 दिन पहले फोन किया था। पायलट ने एक्ट्रेसेस से उससे मिलने और उसका घर देखने की इच्छा जाहिर की थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे अपने घर पर बुलाया। जहां आरोपी ने एक्ट्रेस के साथ रेप जैसा घिनौना काम किया। 

PunjabKesari

शादी के वादे से मुकरा आरोपी

एक्ट्रेस का घर मुंबई में है और वह वहा अकेली रहती है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे अपने घरवालों से मिलाने और शादी करने का वादा भी किया था लेकिन फिर वह मुकर गया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले की फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

Related News