24 APRWEDNESDAY2024 3:50:18 PM
Nari

टोक्यो ओलंपिक में प्यार का इज़हार: महिला तलवारबाज को कोच ने कैमरे के सामने Kiss कर किया प्रपोज

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 27 Jul, 2021 04:28 PM
टोक्यो ओलंपिक में प्यार का इज़हार: महिला तलवारबाज को कोच ने कैमरे के सामने Kiss कर किया प्रपोज

23 जुलाई को दुनिया का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स इवेंट यानि की ओलंपिक एक बार फिर से शुरू हो गया है। इस बार खेल जापान के टोक्यो में खेला जा रहा है। वहीं टोक्यो ओलंपिक 2020 में दुनिया भर के खिलाड़ी अपने अपने देश का नाम उंचा करने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर खेल में प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन इस बीच एक दिलचस्प वाक्या भी देखने को मिला। 

दरअसल, अर्जेंटीना की तलवारबाज मारिया बेलेन के साथ टोक्यो ओलिंपिक के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिस पर सभी की निगाहें थम गई, बतां दें कि मारिया पहले राउंड में हार कर मेडल की होड़ से बाहर हो गई थीं। इसके बाद एक टीवी इंटरव्यू में वे पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रही थी। उस समय मारिया काफी निराश दिख रही थीं।

PunjabKesari

ओलिंपिक के बीच कोच ने  तलवारबाज खिलाड़ी को किया प्रपोज
तभी उनके कोच लुकास सॉसेडो पीछे से आए , इस दौरान उनके हाथ में एक कागज था, जिस पर लिखा था क्या तुम मुझसे शादी करोगी। उन्होंने घुटने टेक कर मारिया के सामने प्रस्ताव रखा, जिसे मारिया ने स्वीकार कर लिया। कोच ने प्रपोज करते समय ये भी कहा कि वे जल्दी से हां कहों, क्योंकि तमाम लोगों की निगाहें उन पर ही टिकी हुई हैं।

PunjabKesari

17 साल से रिलेशनशिप में हैं मारिया और सोसेडो
आपकों बतां दें कि तलवारबाज मारिया और सोसेडो पिछले 17 साल से रिलेशनशिप में हैं। सोसेडो ने 2010 में पेरिस में हुई वर्ल्ड चैंपियनशिप के दौरान भी मारिया को शादी के लिए प्रोपोज किया था। तब मारिया ने हां नहीं कहा था। उन्होंने सेसेडो से कहा था- यह मजाक है या कुछ और। लेकिन, टोक्यो ओलिंपिक के दौरान उन्होंने कोच सोसेडो को हां कह दी। 

वहीं इस पर मारिया ने कहा कि सोसेडो के प्रोपजल पर मैं शोक्ड रह गई। मुझे बहुत खुशी मिली। हम लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। हम दोनों वापस अर्जेंटीना जाकर सेलिब्रेट करेंगे। 


 

Related News