27 APRSATURDAY2024 8:05:27 AM
Nari

Dhanashree Verma जैसा Over-Friendly है आपका पार्टनर तो ऐसे करें डील

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Mar, 2024 05:28 PM
Dhanashree Verma जैसा Over-Friendly है आपका पार्टनर तो ऐसे करें डील

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसकी वजह है धनश्री की वायरल फोटो जिसमें वो एक शख्स के साथ काफी कोजी होकर पोज देती नजर आ रही हैं। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि झलक दिखला जा में धनश्री का कोरियोग्राफर थे। ये फोटो की वजह से चहल के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले उनका नाम क्रिकेटर Shreyas Iyer के साथ भी जुड़ चुका है। दरअसल, भारत में जहां शादीशुदा महिलाओं के थोड़ा कम friendly होने की उम्मीद की जाती है वहीं धनश्री बेहद ही friendly और फ्लर्टी हैं जिसकी झलक हम शो झलक दिखला जा में देख चुके हैं। ऐसे में अगर आप पार्टनर भी थोड़ा outgoing nature का है और ये बात आपको पसंद नहीं आ रही है तो लड़ाई- झगड़ा करने के बजाए, इन टिप्स के साथ डील किया जा सकता है।

अकेले में करें बात

अगर आपको अपने पार्टनर का ओवर- फ्रेंडली रवैया पसंद नहीं तो सही समय देखकर अकेले में बात करें। उन कारणों के बारे में जानने की कोशिश करें, जिनकी वजह से आपका पार्टनर फ्लर्ट कर रहा है। आप समस्या की जड़ के बारे में पता लगाएं।

PunjabKesari

समझें मकसद

 सिचुअएशन के साथ समझदारी से डील करें। कई बार पार्टनर का कोई पुरानी दोस्त भी हो सकती है, जिनके साथ फ्लर्ट करना बेहद साधारण बात है। ऐसी स्थिती में आप भी उनकी दोस्त को अच्छी तरह से ग्रीट करें। रिलेशनशिप में बेवजह बात बढ़ाने से बचें।

PunjabKesari

न घुसाएं किसे तीसरे को बीच में

अगर आप दोनों में किसी तरह का कोई मतभेद है, तो इसे दूसरों के साथ शेयर न करें। ऐसा करने से आप अपने रिश्तों में और दरार डालते हैं। जितना हो सके, ऐसी सिचुएशन में किसी तीसरे को न डालें और आपसी बातचीत करके विवाद का खत्म करने की कोशिश करें।

PunjabKesari

बिताएं पार्टनर के साथ वक्त

आप दोनों के बीच चीजें न बिगड़ें, इसके लिए पार्टनर के साथ वक्त बिताएं। उनसे बात करें और कमियों के बारे में उन्हें समझाएं। इसके साथ ही, अपनी कमियों को भी स्वीकार करें।
 

Related News