05 MAYSUNDAY2024 8:23:28 AM
Nari

ड्रेस के साथ ऐसे फुटवियर पेयर करके करें अपना लुक अपग्रेड

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Aug, 2023 01:11 PM
ड्रेस के साथ ऐसे फुटवियर पेयर करके करें अपना लुक अपग्रेड

महिलाएं अकसर सजने- संवरने के वक्त सिर्फ अपने कपड़ों पर ही ध्यान देती हैं पर लुक को अच्छी तरह से कंप्लीट करने के जरूरी है ड्रेस के साथ सही फुटवियर पहनना। जैसे जीन्स टॉप या कुर्ती को ऑफिस या पार्टी में पहन सकती हैं। लेकिन जब बात आती है फुटवियर की तो हम ऐसा नहीं कर सकते हैं। हर ड्रेस के हिसाब से फुटवियर भी बहुत भी जरूरी होती है। फुचवियर भी ऐसे हो ज्यादा कपड़ों के साथ जंचें- फबें। इसके लिए ये समझना बहुत जरुरी है कि लेगिंग्स, पैंट या किसी भी ड्रेस के साथ इस तरह का फुटवियर परफेक्ट लगेगा...

फ्लैंट सैंडल

वैसे तो महिलाओं को हील्स पहनना ज्यादा पसंद होता है पर फ्लैट सैंडल भी होनी चाहिए। अगर कुछ ना समझ आए तो आप इन्हें लेगिंग्स और पैंट के साथ पहन सकती हैं। अगर पैंट या लेगिंग्स छोटी हैं तो आप उसके साथ डोरी वाली सैंडल भी पहन सकती हैं। फ्लैंट सैंडल एक ऐसा आप्शन है जो हर ड्रेस के साथ अच्छा लगता है।

PunjabKesari

स्टिलेटोस

ये सिर्फ वेस्टर्न ड्रेस के साथ ही नहीं बल्कि सभी कपड़ों के साथ खूब खिलती है। स्टिलेटोस को एथनिक ड्रेस के साथ पेयर किया जा सकता है।

वेजेस

वेजेस को किसी भी मौसम में रोज इस्तेमाल किया जा सकता है। सूट, पैंट या शॉर्ट ड्रेस हर किसी लुक में वेजेस चार-चांद लगा देते हैं।

PunjabKesari

स्नीकर्स

आपको अपनी पसंद की लेगिंग्स को किसी वेस्टर्न ड्रेस के साथ मिला कर पहनना है, जैसे कि लॉन्ग शर्ट, लॉन्ग टॉप या टी- शर्ट टॉप के साथ तो स्नीकर्स का उपयोग कर सकती हैं। बाजार में ये कई सारे रंगों में मिलते हैं। घूमने- फिरने से लेकर सुबह वॉक करने तक स्नीकर्स हैं।

PunjabKesari

लोफर

लोफर इस्तेमाल करने में बहुत आरामदायक होते हैं, साथ ही ये तरह के कपड़ों के साथ पहने जा सकते हैं। आप अपने लिए ये फुटवियर भी ले सकते हैं, क्योंकि इन्हें जींस, लेगिंग्स जैसे कई वेस्टर्न ड्रेशेज के साथ पहना जा सकता है।

PunjabKesari

पंप हील्स

हील्स तो हर महिला की पहली पसंद होती है। किसी भी तरह के स्पेशल इवेंट से लेकर कॉलेज तक में लड़कियां इन्हें पहनना पसंद करती हैं। बेली शेप वाली फुटवियर के साथ छोटी पंप हील्स काफी अच्छी लगती हैं। अगर आप उनमें से हैं जिन्हें हील्स पसंद तो है, इसका इस्तेमाल करने में समस्या होती है तो आप विशेष तौर पर पंप हील्स को पहन सकते हैं। ये ज्य़ादा ऊंची नहीं होती, पर पैरों के लिए भी बहुत आरामदायक होती है, साथ ही में ये आपके पैरों को बहुत खूबसूरत और आकर्षक लुक देती हैं। आप इन्हें वेस्टर्न और ट्रेडिशनल ड्रेशेज दोनों के साथ पहन सकती हैं।

PunjabKesari

Related News