28 APRSUNDAY2024 8:05:27 PM
Nari

Shoe Fashion: जींस के साथ यह स्टाइलिश जूते आपके लुक को बनाएंगे मॉडर्न

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Feb, 2024 07:11 PM
Shoe Fashion: जींस के साथ यह स्टाइलिश जूते आपके लुक को बनाएंगे मॉडर्न

किसी भी लड़की का वार्डरोब जीन्स के बिना पूरा नहीं हो सकता। ये एक वर्सटाइल गारमेंट है जिसमें आपको कई तरह के स्टाइल और कलर मिल जाएंगे। जीन्स की खासियत यह है कि से किसी भी उम्र की महिला पर सूट कर जाती है, तभी तो यह पहली पसंद बनी हुई है। हालांकि कई बार एक गलती पूरा लुक भी खराब कर देती है। ऐसे में आज के आर्टिकल में हम आपको बताएंगे किस जींस के साथ किस तरह के जूते कैरी कर आप  अपनी खूबसूरती को और निखारने का काम कर सकती हैं।

PunjabKesari
 काउबॉय बूट के साथ टाइट-फिटिंग जींस

जींस, काउबॉय बूट और एक ब्लेजर आपके लुक काे क्लासी बनाने के लिए काफी है। टाइट-फिटिंग जींस आसानी से लंबे काउबॉय बूट स्टाइल में फिट हो जाती है, अप चाहें तो  ढीली जींस भी ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Mules के साथ डार्क जींस

डार्क कलर की जींस के साथ Mules काफी खूबसूरत लगते हैं। इन जूतों की सबसे अच्छी बात यह है कि ये स्टेटमेंट शूज़ के रूप में गिने जाते हैं और इसमें कई तरह के कलर ऑपशन भी मिल जाएंग।

PunjabKesari

स्लिंगबैक हील्स और जींस

स्लिंगबैक हील्स और जींस का कंट्रास्ट बेहद ही शानदार था। कई सेलेब्स भी जींस के साथ स्लिंगबैक हील्स कैरी कर चुकी हैं, आप चाहें तो स्ट्रेट फिट क्लासिक ब्लू जीन्स पर भरोसा कर सकती हैं। 

PunjabKesari

स्नीकर्स  के साथ स्किनी जींस 

शूज और जींस का तालमाल तो बेहद पुराना और शानदार है।  सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ स्किनी जींस काफी कमाल की लगती है। इन्हें पहनकर आप काफी फ्री फील करते हैं। 

PunjabKesari

स्किनी जींस के साथ लेस अप लेदर बूट्स
 
लेस अप लेदर बूट्स की तो बात ही निराली है, स्किनी जींस के साथ पहनने के लिए एक बेहतरीन ट्रेंडी जूते हैं। आप चाहें तो इसके साथ लाइट कलर का डेनिम जैकेट खरीद सकती हैं। 

 

खुली- डुली जींस  के साथ नुकीले जूते

अपनी खुली- डुली जींस को नुकीले जूते की एक जोड़ी के साथ जोड़कर आराम से समझौता किए बिना आप कमाल की लग सकती हैं। इसमें आप कैज़ुअल और फॉर्मल दोनों तरह के लुक्स क्रिएट कर सकती हैं।

PunjabKesari

स्टेट जींस के साथ क्लासिक जूते 

ये क्लासिक जूते लड़कियों को बेहद पसंद आते हैं।  यदि आप भीड़ से अलग दिखना चाहती हैं, तो काले रंग के बजाय भूरे या भूरे रंग के चेल्सी जूते की एक जोड़ी चुनें, साथ में स्टेट जींस एक अलग ही कॉन्फिडेंट देगी। 

PunjabKesari
बैलेट फ्लैट जूते और जींस

बैलेट फ्लैट जूते और जींस लुक अच्छा ऑपशन है। आकर्षक कैजुअल लुक के लिए आप इस तरह का स्टाइल जरूर फॉलो करें। 

Related News