05 JULTUESDAY2022 4:01:10 AM
Nari

पार्टनर के लिए भाग्यशाली मानी जाती है ये लड़कियां!

  • Edited By neetu,
  • Updated: 12 Apr, 2022 12:38 PM
पार्टनर के लिए भाग्यशाली मानी जाती है ये लड़कियां!

हर कोई जिंदगी में एक ऐसे पार्टनर की तलाश करता हैं जो हर हाल में उनका साथ दें। सामुद्रिक शास्त्र अनुसार, कुछ खास लक्षणों वाली महिलाएं भाग्यशाली मानी जाती है। ये घर-परिवार में एकता बनाए रखने के साथ खुशहाली लाने का काम करती हैं। वे पति के लिए भी बेहद लक्की मानी जाती हैं। ऐसे में इनसे शादी करने के बाद पार्टनर की किस्मत भी चमक उठती हैं। चलिए जानते हैं इन लड़कियों के बारे में...

ऐसे माथे वाली

सामुद्रिक शास्त्र अनुसार जिन लड़कियों का माथा अधिक चौड़ा, आधे चंद्रमा का आकार लिए हुए और चमकदार हो वे पति के लिए लक्की मानी जाती हैं। इनके जीवन में सुख-सुविधा की कोई कमी नहीं होती हैं। साथ ही ये लड़कियां पार्टनर की भाग्य चमकाने वाली मानी जाती हैं। ये मेहनती व तेज दिमाग की होती हैं। ऐसे में ये अपनी मेहनत से एक अच्छा मुकाम हासिल करने के साथ परिवारवालों का नाम रोशन करती हैं।

PunjabKesari

नाक पर तिल

जिन लड़कियों के नाक पर तिल होता हैं वे किस्मत की धनी होती हैं। इनके जीवन में पैसों की कोई कमी नहीं रहती हैं। ये अपने खुशहाल और मेहनती स्वभाव से जीवन में सफलता को पाती है। अपनी कड़ी मेहनत के चलते ये लड़कियां जीवन में ऊंचाइयों के शिखर को छूती हैं। ये जिस भी घर में जाती हैं वहां अपने साथ खुशियां लेकर जाती हैं।

भौहें एक बराबर दूरी पर हों,

जिन लड़कियों की भौहें एक बराबर दूरी पर हो, एक-दूसरे से अलग न हो और धनुष की तरह झुकी हो वे लक्की मानी जाती हैं। ये अपनी कड़ी मेहनत से जीवन में एक अच्छा मुकाम हासिल करती हैं। इनके शादी करके पार्टनर की किस्मत चमक जाती हैं। ये अपनी घर-परिवार में एकता व खुशहाली बनाएं रखती हैं।

PunjabKesari

ऐसी आंखों वाली

जिन लड़कियों की आंखें कमल की पंखुड़ियों की तरह और बीच से एकदम सफेद हो वे भी भाग्यशाली मानी जाती हैं। ये समाज में खूब मान-सम्मान कमाती है। ये लड़कियां पार्टनर के लिए लक्की मानी जाती है। स्वभाव से खुशमिजाज व मिलनसार होने से ये परिवार को एकजुट रखती हैं।

 

 

 

Related News