19 APRFRIDAY2024 1:49:48 AM
Nari

बाहों में बाहें डाल करण की पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के ये Cute Couples, चुरा ली लाइमलाइट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 May, 2022 01:47 PM
बाहों में बाहें डाल करण की पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के ये Cute Couples,  चुरा ली लाइमलाइट

करण जौहर ने हर बार की तरह इस बार भी ग्रैंड पार्टी कर अपने  जन्मदिन को यादगार बना दिया है। उन्होंने अपने  खास दिन को बेहद शानदार और दिलचस्प बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। उनकी शानदार पार्टी में वैसे तो कई सेलेब्स शामिल हुए लेकिन इस बार कपल्स लाइमलाइट चुराने में कामयाब रहे। चलिए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड की क्यूट जोड़ियों पर

PunjabKesari

यह कहना गलत नहीं होगा कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने अंदाज से महफिल लूट ली। व्हाइट वन पीस ड्रेस में पति का हाथ थामे कैटरीना बेहद प्यारी लग रही थी तो वहीं  विक्की ब्लैक थ्रीस पीस में नजर आए।

PunjabKesari

बॉलीवुड का क्यूट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया भी इस पार्टी का हिस्सा बने। हमेशा की तरह इस बार भी जेनेलिया की स्माइल ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए।

PunjabKesari
करण की पार्टी में  करीना कपूर ना शामिल हो ऐसा तो हो नहीं सकता। इस बार वह  पति सैफ अली खान के साथ सिल्वर कलर के आउटफिट में नजर आई। वहीं  नवाब सैफ व्हाइट एंड ब्लैक सूट में काफी हैंडसम दिखे।

PunjabKesari

ऋतिक रोशन ने भी अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पार्टी में Entry की। इन दोनों ने एक दूसरे के हाथों में हाथ डालकर पैपराजी के सामने पोज दिए। ब्लैक आउटफिट में   सबा काफी हॉट नजर आई।

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी यहां शिरकत कर पार्टी की शान बढ़ा दी। ऐश्वर्या ने स्पार्कलिंग गोल्डन गाउन को ब्लैक कलर के डिजाइनर ब्लेज़र के साथ स्टाइल किया था। वहीं अभिषेक एक चमकदार टक्सीडो कोट में नजर आए।
 

PunjabKesari
आमिर और किरण ने भी एक साथ पार्टी  में Entry कर सभी को चौंका दिया। आमिर इस दौरान नेवी ब्लू वेलवेट सूट में नजर आए तो वहीं  किरण राव ने इस पार्टी के लिए शिमरी सिल्वर ड्रेस चुनी।

 

 

Related News