20 AUGSATURDAY2022 8:46:14 AM
Nari

पैसों के लिए इन जवान हीरोइनों ने कर ली बुड्ढों से शादी!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 18 Jul, 2022 12:34 PM

बॉलीवुड में बहुत से कपल ऐसे हैं जिन्हें मिस मैच कहा जाता है और इस लिस्ट में एक और कपल का नाम शामिल होने वाला है। जी हां, वो नाम सुष्मिता सेन और ललित मोदी का हो सकता है! फैंस का कहना है कि सुष्मिता सेन काफी खूबसूरत हैं जबकि ललित उनसे उम्र में काफी बड़े दिखते हैं और शादीशुदा भी हैं लेकिन सुष्मिता को इस बात से कोई गुरेज नहीं वहीं उन्होंने पोस्ट में ये क्लीयर भी कर दिया और कहा- 'वो इन दिनों प्यार के माहौल में है और जिंदगी के खुश लम्हे में हैं। ना शादी और ना सगाई,  वह बिना शर्त के मोहब्बत से घिरी हुई है'। लेकिन फैंस उनकी जोड़ी को लगातार ट्रोल कर रहे हैं लेकिन सुष्मिता कोई पहली एक्ट्रेस नहीं जो उम्र से बड़े शख्स को डेट कर रही है।  बॉलीवुड में तो आपको ऐसे बहुत सी हिरोइनें मिल जाएगी जिन्होंने शादी के लिए या तो उम्र में बहुत बड़ा शख्स चुन लिया या शादीशुदा मर्द। इसके पीछे की बड़ी वजह हमेशा से ही पैसा ही बताई गई है। चलिए कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताते हैं। 

जूही चावला-जय मेहता

जूही चावला ने जब गुपचुप अपने से काफी बड़े दिखने वाले जय मेहता से शादी की तो सब हैरान रह गए। जय मेहता पहले से ही शादीशुदा भी थे लेकिन जूही ने फिर भी उन्हें ही अपना जीवनसाथी चुना। 

PunjabKesari

श्रीदेवी- बोनी कपूर

श्रीदेवी ने जब बोनी कपूर से शादी की तो उन्हें खूब ट्रोल किया गया उन्हें एक घर तोड़ने वाली महिला भी कहा गया जो श्रीदेवी की सहेली भी थी लेकिन बोनी ने अपनी पहली बीवी को श्रीदेवी के लिए छोड़ दिया। लोगों ने बोनी कपूर को उम्रदराज बुड्ढ़ा तक कहा लेकि न श्रीदेवी को कोई फर्क नहीं पड़ा। 

PunjabKesari

जया प्रदा- श्रीकांत नाह्टा

जया प्रदा का तो टॉप पर पहुंचा करियर फ्लॉप ही इसलिए हुआ था क्योंकि उन्होंने तीन बच्चों के पिता के साथ शादी की थी लोगों ने उन्हें दूसरी औरत का टैग दे दिया लेकिन अफसोस नाहटा ने उन्हें असेप्ट भी नहीं किया।  

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा

श्रीदेवी की तरह शिल्पा शेट्टी पर भी किसी का घर तोड़ने का आरोप लगा जिसे हमेशा ही शिल्पा ने ठुकराया। राज शादीशुदा भी थे और अमीर बिजनेसमेन भी इसलिए कहा जाता है कि शिल्पा ने उनकी दौलत ही देखी और शादी कर ली। 

PunjabKesari

करीना कपूर - सैफ अली खान

करीना कपूर ने भी शादीशुदा और दो बच्चों क पिता को ही हमसफर चुना हालांकि सैफ पहले ही तलाक ले चुके थे और फैंस को उनकी जोड़ी काफी पसंद भी है लेकिन फिर भी कहा जाता है कि सैफ पटौदी के नवाब हैं और बेशुमार दौलत के मालिक भी इसलिए करीना ने सैफ को चुना। 

PunjabKesari

करिश्मा कपूर- संजे कपूर 

करिश्मा कपूर ने भी पहले से ही शादीशुदा बिजनेसमेन संजे कपूर से शादी की। कहा जाता है कि करिश्मा की मां इस शादी के लिए इसलिए राजी थी क्योंकि संजे कपूर काफी अमीर थे लेकिन ये रिश्ता ज्यादा टाइम नहीं चला।

PunjabKesari

रानी मुखर्जी- आदित्य चोपड़ा

रानी ने भी चट मंगनी पट शादी कर ली थी वो भी शादीशुदा रहे आदित्य चोपड़ा से। आदित्य चोपड़ा यश राज चोपड़ा के बेटे हैं और काफी रिच भी शायद इसीलिए वह इस शादी के लिए राजी हो गई। 

PunjabKesari

मान्यता दत्त- संजय दत्त

वैसे तो कहा जाता है कि मान्यता दत्त संजय दत्त एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन संजय दत्त पहले एक नहीं दो शादियां कर चुके थे। वहीं उनकी एक बेटी भी थी लेकिन मान्यता को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा। 

PunjabKesari

विद्या बालन- सिद्धार्थ रॉय कपूर 

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन, बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस फिल्म के लिए विद्या को नेशनल अवार्ड भी मिला था। लेकिन जब बात शादी की आई तो उन्होंने शादीशुदा मर्द को चुना।  कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने पैसों के लिए सक्सेसफुल प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। बता दें, सिद्धार्थ रॉय कपूर डिज़नी इंडिया के डायरेक्टर हैं और उनका दो बार तलाक हो चुका है।

PunjabKesari
क्या आपको भी लगता है कि ये शादी सिर्फ पैसों के लिए ही हुई थी। हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 


 

Related News