Twitter
You are hereNari

ये हैं भारत की 5 डरावनी जगहें, जहां आज भी होती है अजीबो-गरीब घटनाएं

ये हैं भारत की 5 डरावनी जगहें, जहां आज भी होती है अजीबो-गरीब घटनाएं
Views:- Thursday, June 7, 2018-4:34 PM

हर जगह अपनी खूबसूरती और खासियत के लिए जानने जाते हैं। कुछ जगहे देखने में बहुत सुंदर होती है तो कुछ डरावनी। भारत में भी एेसी बहुत सी डरावनी जगहे हैं जहां पर लोग जाना पसंद नही करते। जहां आज भी अजीबो-गरीब घटनाएं होती है। आज हम आपको भारत की कुछ एेसी ही खूबसूरत और भूतिया जगहों के बारे में बताएंगे। तो चलिए जानते है भारत के इन खूबसूरत के साथ भूतियां जगहों के बारे में।

 

1. भानगढ़ का किला,अजबगढ़, राजस्थान

PunjabKesari
राजस्थान के यह किला भारत की सबसे डरावनी जगहों में से एक हैं। लोगो का कहना है कि एक जदूगर भानगढ़ के किली की राजकुमारी की सुंदरता पर फिदा हो गया था। उसने राजकुमारी को अपने वस में करने के लिए काले जादू का साहरा लेने के बारे में सोचा। मगर यानी ने कुछ एेसा किया की जादू का असर उल्टा पड़ गया और जादूगर की मौत हो गई। पर जादूगर मरने से पहले ये श्राप दे गया कि इस राज घराने के सारे लोग जल्दी ही मर जाएंगे और ताउम्र उनकी आत्माएं इसी महल में घूमती रहेंगी। लोगो का मानना है कि आज भी इस महल में उनकी आत्माएं भटकती हैँ। 

 

2. दमस बीच, गुजरात

PunjabKesari
दमस बीच गुजरात की फेमस जगहों में से एक हैं। यहां पर लोगों की भीड लगी रहती हैं। मगर यहां के स्थानीय लोगों की बातें सुनकर अच्छे-अच्छे लोगों की हालत खराब हो जाती है। दमस बीच के नजदीक रहने वाले लोगों का कहना है कि सूर्य अस्त होने के बाद अगर आप इस बीच पर गए, तो आपको चीखने-चिल्लाने की अवाजें सुनाई देने लगती हैं। 

 

3. शनिवार वाडा का किला, पुणे

PunjabKesari
शनिवार वाड़ा को लेकर लोगों का कहना है कि यह किला बहुत डरावना है। यहां एक छोटी सी बच्ची के चिखने की आवाजे आती हैं। ये बच्ची कोई ओर नहीं बल्कि पेशवाओं के राजकुमार नारायण नामक की है। उस बच्चे की चाची ने सिपाहियों के कहने पर उसकी हत्या करवा दी थी। कहा जाता है कि आज भी उस बच्ची के चिल्लाने की आवाज आती है। 

 

4. जी.पी ब्लॉक, मेरठ

PunjabKesari
मेरठ की यह बिल्डिंग भी बहुत डरावनी है। लोग कहते हैं कि यहां एक औरत लाल रंग की साडी पहनकर कभी बिल्डिंग के ऊपर और कभी बाहर नजर आती हैं। इन अजीबों-गरीब हरकतो को देखकर लोगों ने वहा जाना छोड़ दिया। 

 

5. बॉम्बे हाईकोर्ट
बॉम्बे हाइकोर्ट के आस-पास के इलाके को भी वहां रहने वाले लोग इसे हॉन्टेड प्लेस मानते हैं। 

 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News