26 AUGMONDAY2019 3:50:25 AM
Nari

Relationship: ये 6 सास अपनी बहू को देती हैं बेटी जैसा प्यार

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 17 Mar, 2019 03:06 PM
Relationship: ये 6 सास अपनी बहू को देती हैं बेटी जैसा प्यार

प्यार और खट्टी मीठी तकरार से भरे सास बहू के रिश्ते में तालमेल बिठाना सबसे मुश्किल होता है। सदियों से देखते आ रहे हैं कि सास बहू की आपस में बहुत कम ही पटती हैं। ऐसा कहा जाता है कि सास कभी मां की जगह नहीं ले सकती लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे नाम वाली सास के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी बहू को बेटी बनाकर रखती हैं। जी हां, कुछ नाम वाली सास ना सिर्फ अपनी बहू की भावनाओं को समझती हैं बल्कि उन्हें बेटी की तरह प्यार भी करती हैं।

 

D नाम वाली सास

इस अक्षर के नाम वाली सास काफी फ्रेंडली नेचर की होती है इसलिए यह अपनी बहू से भी दोस्ती का रिश्ता बनाकर रखती हैं। यह दिल से अपनी बेटी की परवाह करती हैं। ये घर के लोगों और अपनी बहू में कोई अंतर नहीं करती।

PunjabKesari

H नाम वाली सास

इस नाम की महिलाएं अपनी बहू को घर की लक्ष्मी व परिवार की शान समझती हैं। ऐसे में वह अपनी बहू को घर में किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने देती। इनकी खास बात तो यह है कि H नाम वाली औरतें अपनी बहू को बेटी जैसा ही दर्जा देती हैं। इनकी अपनी बहू से अच्छी पटती हैं और दोनों एक दुसरे से अच्छे से कनेक्ट भी हो जाती हैं।

 

J नाम वाली सास

इस नाम वाली महिलाएं दिल की बहुत अच्छी होती हैं। इनकी कोशिश होती है कि उनकी बहु पर कभी कोई परेशानी ना आए, जिसके कारण इनका आपसी रिश्ता भी मजबूत होता है। यह घर के बाकी सदस्य और बहू में कोई फर्क नहीं करती।

PunjabKesari

N नाम वाली सास

इस नाम वाली सासे बहुत ज्यादा केयरिंग नेचर की होती हैं। ऐसे में इनका ये केयरिंग नेचर अपनी बहू के लिए भी दिखता हैं। ये अपनी बहू को बेटी जैसा प्यार देती हैं। हालांकि ये बाहर से दिखाती नहीं लेकिन अंदर से अपनी बहू से बेहद प्यार करती हैं। इनका प्यार उस समय दिखाई देता है, जब कोई मुश्किल हो। ये मुसीबत आने पर अपनी बहू का साथ कभी नहीं छोड़ती।

 

P नाम वाली सास

P नाम वाली सास बहुत केयरिंग नेचर की मानी जाती है और यह अपनी बहू की ना सिर्फ खूब मदद करती है बल्कि उन्हें अपनी बेटी की तरह ही प्यार करती है। ये सास अपनी बहुओं को खूब सपोर्ट करती है।

PunjabKesari

T नाम वाली सास

इस नाम वाली महिलाएं दिल की बहुत अच्छी होती हैं। इनका स्वभाव आमतौर पर शांत होता हैं। ये जहां तक हो सके लड़ाई झगड़ों से दूर ही रहना पसंद करती हैं। ऐसे में इनकी अपनी बहू से नोक-झोंक भी कम होती हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad