27 MARMONDAY2023 10:03:54 AM
Nari

वायरल हुए Siddharth-Kiara के वेडिंग कार्ड में दिखी राजसी ठाट-बाट की झलक

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Feb, 2023 03:01 PM
वायरल हुए Siddharth-Kiara के वेडिंग कार्ड में दिखी राजसी ठाट-बाट की झलक

आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे के हो गए हैं और इस बात की जानकारी दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी और फोटोज में शेयर किए जो की सोशल मीडिया पर हर जगह छा गईं। सिद्धार्थ और कियारा अपनी फोटोज में बहुत ज्यादा खूबसूरत दिखे। कल सुबह से लेकर शाम तक फैंस दोनों की फोटोज़ का इंतज़ार कर रहे थे। शाम को फोटो आने के बाद वो सोशल प्लेटफार्म का हिस्सा हो गईं और लोगों के रिश्तेदारों और करीबियों में साझा होने लग गईं। सिद्धार्थ और कियारा की शादी से जुड़ी तमाम खबरें हमारे सामने लगातार आ रही हैं और अब सिद्धार्थ और कियारा की शादी के कार्ड की फोटो भी वायरल हो गई है तो आइए डालते हैं इनके वेडिंग कार्ड पर एक नजर..

PunjabKesari

राजसी ठाठ वाले है कियारा और सिद्धार्थ की शादी का कार्ड

वायरल फोटो में भले ही शादी का कार्ड  साधारण लग रहा हो, लेकिन उसमें एक राजसी ठाट दिख रहे हैं।  कार्ड के बीच में सिद्धार्थ और कियारा का नाम लिखा हुआ है। वहीं कार्ड में आपको सिद्धार्थ और कियारा का एक मोनोग्राम भी बना हुआ दिखता है जिसके नीचे सिद्धार्थ और कियारा का नाम अंकित है। सिद्धार्थ और कियारा के इस कार्ड में आपको ज्यादा रंग देखने को नहीं मिलते हैं बल्कि कार्ड को सिर्फ सफेद और ब्राउन और ब्लैक रंग ही दिया गया है। कार्ड में आपको किनारे-किनारे खूबसूरत सी पत्तियां बनी हुईं दिखती हैं। इसके अलावा नीचे के साइड में शादी के तरीकों की डिटेल्स  मिलती है।

PunjabKesari

सिद्धार्थ और कियारा के इस कार्ड में आपको शादी के फंक्शन की डेट और वेन्यू भी लिखा हुआ दिखाई देते है। कार्ड में साफ़ तौर से लिखा हुआ है 5 से 7 फरवरी तक दोनों के वेडिंग फंक्शन होने हैं और इन फंक्शन को जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस में मनाया जाएगा। सिद्धार्थ और कियारा का ये कार्ड क्रीमी लुक भी देता है। भले ही कार्ड बेहद साधारण है , लेकिन फिर भी ये बहुत सुंदर और आकर्षक लग रहा है। कल यानी बीते दिन दोनों की शादी हो गई और अब फिलहाल दोनों ही कपल शादी के समारोह के बाद, रिसेप्शन की तैयारी में व्यस्त हैं।

PunjabKesari


 

Related News