07 MAYTUESDAY2024 8:46:12 AM
Nari

अब आप भी कर सकते हैं बिग- फैट रॉयल Wedding ,नहीं देना पड़ेगा खुद की जेब से पैसा!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Nov, 2023 04:29 PM
अब आप भी कर सकते हैं बिग- फैट रॉयल  Wedding ,नहीं देना पड़ेगा खुद की जेब से पैसा!

आज श्राद्ध का आखिरी दिन है और अब बहुत जल्दी धूम- धाम से शादियों का सीजन शुरू होने वाला है। आजकल का शादियों के इवेंट में बहुत ज्यादा चमक- धमक होती है, बहुत ज्यादा पैसा खर्च किया जाता है। लेकिन लोगों को तो मजा ही तब आता है जब शादी में कुछ एक्सट्रा हो और ऐसे ठाठ की बस सब देखते रह जाएं। कितना अच्छा हो ना की रॉयल- फैट वेडिंग का मजा लिया जाए और पैसे खुद की जेब से ना देने पड़े.....

कपल्स ले रहे हैं sponsored फैट वेडिंग का मजा

140 साल पुरानी हॉटडॉग कंपनी ऑस्कर मेयर के मालिक भी इस तर्ज पर सोच रहे होंगे। इस साल की शुरुआत में अप्रैल में, ऑस्कर मेयर ने कुछ कपल्स को व्यापार करने का मौका दिया, जिन्होंने शादी की महंगाई में कुछ बहुत जरूरी राहत और बदलाव लाए हैं। उन्होंने एक लकी कपल के शादी का सारा खर्च उठाया था, कपल हॉट डॉग के शेप की motor कार में चर्च तक गए थे, जो की बहुत ही शानदार था।

PunjabKesari

वहीं इससे पहले भारतीय अरबपति Sheel Mohnot और  Amruta Godbole शादी भी देखने लायक थी। उन्होंने Taco Bell metaverse में शादी की क्योंकि ये उनका पसंदीदा फास्ट फूड ब्रांड है। कपल अपनी शादी को कुछ अलग करके यादगार बनाना चाहते थे। ये शादी decentraland नाम के एक virtual platform में हुई थी, जिसे खुद यूएस के Taco Bell ने sponsor किया था। शादी में बहुत सारा Taco Bell थीम का डांस और हॉट sauce packets भी थे। बता दें ये Taco Bell cantina restaurant के लिए पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी वो लगभग 800 कपल्स की शादी करवा चुके हैं।

PunjabKesari

 

बिल्कुल इसी तरह शरब की कंपनी Hard Mtn Dew भी कपल्स की धूम- धाम से शादी का सपना पूरा करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। पिछले ही हफ्ते उन्होंने कपल्स की शादी को sponsor करने का ऑफर देते हुए कहा कि कहा कि शादी में कुछ हटके करना होगा। उनकी शर्त है कि शादी में कपल को कोई दोस्त या रिश्तेदार नहीं आ सकता है, सिर्फ अनजान लोग wedding crashers ही शादी में आ सकते हैं।  

PunjabKesari

भारत में छाया ये नया ट्रेंड

हमारा देश भारत भी इस चीज में पीछे नहीं है। पिछले साल फरवरी में  Abhijeet Goel और  Sansrati ने  3D Metraverse में शादी की थी।  इस शादी को ITC और Matrimony.com ने sponsor किया था। वहीं कोविड के समय पर शादी करने वाले Janaganandhini Ramaswamy और Dinesh Kshatriyan ने शादी का reception virtually दिए था , जहां पर सारे गेस्ट डिजिटल अवतार थे।  एक छोटी सी startup कंपनी TardiVerse ने उन्हें hogwarts themed रेसिपेशन होस्ट करने में मदद की।   

PunjabKesari

Related News