26 APRFRIDAY2024 11:41:31 AM
Nari

पार्टनर को कभी धोखा नहीं देती 5 अक्षरों के नाम वाली लड़कियां!

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 26 Oct, 2018 01:39 PM
पार्टनर को कभी धोखा नहीं देती 5 अक्षरों के नाम वाली लड़कियां!

प्यार दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग है। इसको हर कोई जिंदगी में एक बार जरूर महसूस करना चाहता है। किसी भी रिश्ते में प्यार के साथ विश्वास होना बहुत जरूरी है। अगर एक पार्टनर दूसरे पर भरोसा हीं नहीं करता तो कोई भी रिश्ता बीच रास्ते में ही दम तोड़ देता है। यही वजह है कि कोई भी नहीं चाहता कि उसको प्यार में धोखा मिले। अगर आप भी अपने लिए भरोसेमंद पार्टनर की तलाश में है तो आज हम आपको एेसे नाम वाली लड़कियों के बारे में बताएंगे, जिन पर आप आंखें बंद करके भरोसा कर सकते हैं। इन नामों वाली लड़कियां अपने पार्टनर को कभी भी धोखा नहीं देती।

1. G अक्षर वाली लड़कियां
स्वभाव से जिद्दी इस अक्षर वाली लड़कियां दिल की बहुत साफ होती हैं। इन अक्षरों वाली लड़कियों पर आप आंखें बंद करके विश्वास कर सकते हैं। यह अपने जीवन साथी को कभी धोखा नहीं देती। अगर आपकी होने वाली पार्टनर का नाम G अक्षर से शुरू होता है तो आप बहुत लकी होता है।  

PunjabKesari
2. R अक्षर वाली लड़कियां
दिखने में खूबसूरत R अक्षर वाली लड़कियां अपने पार्टनर को खुश रखना अच्छे से जानती हैं। इस अक्षर वाली लड़कियां अपने हर रिश्ते को बहुत ही इमानदारी से निभाती हैं। 


3. M अक्षर वाली लड़कियां
M अक्षर वाली लड़कियां बहुत तेज दिमाग वाली होती हैं। यह आसानी से किसी के प्यार में नहीं पड़ती। मगर जब एक बार किसी से प्यार करती है तो हर मुश्किल में उसके साथ खड़ी रहती हैं। 

PunjabKesari
4. P अक्षर वाली लड़कियां
स्वभाव से शांत मगर पीठ पीछे बातें करने वाली P अक्षर वाली लड़कियां बहुत सोच समझ कर प्यार करती हैं। मगर जितना प्यार यह पार्टनर से करती हैं बदले में उतना प्यार उनको नहीं मिलता। ये लड़कियां जिसको अपने दिल में बसा लेती हैं उनको कभी नहीं छोड़ती।


5. S अक्षर वाली लड़कियां
S अक्षर वाली लड़कियां अपने जीवन साथी को लेकर बहुत ज्यादा गंभीर रहती हैं। इनको अपने करियर और परिवार में वैलेंस बनाना अच्छे से आता है। 



 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News