28 APRSUNDAY2024 8:04:43 AM
Nari

एक नहीं 2 Kaftan Dress में स्पॉट हुई Parineeti , Engagement से लेकर lakme Fashion show तक पहनी 5 Best outfits

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Jul, 2023 07:19 PM
एक नहीं 2 Kaftan Dress में स्पॉट हुई Parineeti , Engagement से लेकर lakme Fashion show तक पहनी 5 Best outfits

परिणीति चोपड़ा एक बार फिर लाइमलाइट में हैं। उन्हें पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और अब इम्तियाज अली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। परिणीति को दोनों ही बार एक ही स्टाइल की ड्रेसअप में देखा गया।

परिणीति को एयरपोर्ट पर ब्लैक काफटन स्टाइल लूज ड्रेस में देखा गया जिसके साथ उन्होंने साइड छोटा सा स्लिंग बैग कैरी किया था और ग्लैडिएटर (Gladiator) सैंडल पहने थे।

PunjabKesari

...और आज वह ब्लैक जैसी ही मस्टर्ड यैलो लूज काफ्टन ड्रेस में ही नजर आई है। इसके साथ परीणीति ने वहीं ब्लैक ग्लैडिएटर सैंडल रिपीट किए और ब्लैक शेड्स से लुक कंप्लीट की।

PunjabKesari

वैसे परिणीति हर तरह की ड्रैस में अच्छी लगती हैं अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में परिणीति चोपड़ा ने ब्लश पिंक पर्ल एंब्रॉयडरी वाला सूट पहना था जिसका दुपट्टा हैवी कढ़ाई वाला था। लोगों को परीणीति का यह सिंपल सॉबर सा लुक बहुत पसंद आया था।
PunjabKesari
परिणीति की ग्लैमर लुक भी फैंस को बहुत पसंद आती हैं। लेक्मे फैशन शो के दौरान परिणीति ने रितिका मीरचंदानी का आइवरी शेड में थ्री पीस सूट पहना था। मैचिंग ब्लाउज के साथ साइड कट स्कर्ट और फ्लोर लैंथ जैकेट। इस तरह के आउटफिट आप किसी रिसेप्शन पार्टी और फैशन शो में कैरी कर सकते है।

PunjabKesari

हाल ही में हुए गोल्डन ग्लोरी इवेंट में भी परिणीति चोपड़ा ब्लैक कलर के फ्लोर लेंथ जैकेट स्टाइल सूट में स्पॉट हुई थी इसके साथ उन्होंने स्मोकी मेकअप और हैवी इयररिंग्स कैरी किए थे। परिणीति की ये लुक भी काफी पसंद की गई थी।

PunjabKesari

वेस्टर्न ड्रेस हो या कैजुअल स्टाइल परिणीति का ड्रेसिंग सेंस हमेशा ही पसंद किया जाता है। आपको परी का लुक कैसा लगता हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और इन 5 ड्रेसेज में आपको कौन सी सबसे ज्यादा पसंद आई। 

 

Related News