25 APRTHURSDAY2024 4:45:19 PM
Nari

Wow: कोरोना के खौफ ने माफिया को किया लोगों की मदद करने के लिए मजबूर!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 12 Apr, 2020 03:58 PM
Wow: कोरोना के खौफ ने माफिया को किया लोगों की मदद करने के लिए मजबूर!

कोरोना वायरस  हर जगह खौफ फैला हुआ है। लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है। वहीं कोरोना के कारण सिर्फ बुरी खबरें ही नहीं बल्कि पॉजिटिव खबरें भी आई है। जिन्होंने साबित कर  हर सिक्के के दो पहलू होते है। एक बुरा और एक अच्छा। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस महामारी की वजह से क्या अच्छा हुआ है ? आइए आपको बताते है आज कि सबसे पॉजिटिव न्यूज.... 

PunjabKesari

कोरोना के कहर से एक क्रिमिनल रिकॉर्ड रखने वाला व्यक्ति इतना बदल गया कि चोरी छोड़ वो लोगों की बिना किसी स्वार्थ मदद करने में जुट गया है। इटली में यह आदमी माफिया से  ताल्लुक रखता है। यह आदमी लोगों को मुफ्त में भोजन खिलाने में लगा हुआ है। 

PunjabKesari

खाना ही नहीं इन चीजों में भी मदद पहुंचा रहे है माफिया ग्रुप के लोग 
-ज्यादातर किराने का सामान माफिया के लोग जरुरतमंदो को पहुंचा रहे है। 
-वहीं सबके ब्याज भी माफ़ कर दिए गए है। 

PunjabKesari

क्या है इतनी दरियादिली के पीछे वजह ?
माफिया पर किताब लिखने वाले एक रिसर्चर का कहना है कि कोरोना वायरस के कारण इकॉनमी काफी गिर गई है। जिस कारण माफिया ग्रुप का भी बहुत नुक्सान हुआ है।  ऐसे ही चलता रहा तो पूरा यूरोप का माफिया ग्रुप का पैसा डूब जाएगा। वो नहीं चाहते की संक्रमण फैले। वो लोगों की मदद कर रहे है। ताकि हालात जल्द से जल्द सुधर जाए। बतादें कि इटली को ड्रग्स और गैर-कानूनी कामों की वजह से भी जान -जाता है। अब कुछ देर के लिए ही सही मगर यह माफिया ग्रुप लोगों की जाना नहीं बल्कि उनके मदद के काम आ रहे है। 
 

Related News