03 MAYFRIDAY2024 2:56:26 PM
Nari

बिंदी लगाकर स्कूल गई छात्रा तो टीचर ने किया कुछ ऐसा की आत्महत्या करने को हुई मजबूर!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Jul, 2023 05:12 PM
बिंदी लगाकर स्कूल गई छात्रा तो टीचर ने किया कुछ ऐसा की आत्महत्या करने को हुई मजबूर!


झारखंड के धनबाद शहर से एक बेहद  हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक स्कूल टीचर ने छात्रा को बस इस वजह से डांटा और थप्पड़ मारा क्योंकि उसने बिंदी लगाई थी। जिसके बाद छात्रा ने आत्महत्या कर ली। उसने सुसाइड लेटर भी लिखा है, जिसमें उसने बताया कि बिंदी लगाने की वजह से उसे डांटा गया और उसे सबके सामने अपमानित किया गया। लड़की ने अपने सुसाइड लेटर में उस टीचर और स्कूल के प्रिंसिपल को अपनी मौत का जिम्मेदार बताते हुए कार्रवाई की मांग भी की है। जिसके बाद पुलिस ने अब स्कूल के टीचर और प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari
 
मृतक छात्रा को महसूस हुआ अपमान

मामला झारखंड के धनबाद जिले के तेतुलमारी क्षेत्र के एक स्कूल की 10वीं कक्षा की 16 साल की छात्रा उषा कुमारी ने सोमवार को इस बात से ग्लानि में आत्महत्या कर ली कि उसकी एक टीचर ने उसे सिर्फ बिंदी लगाने अपमानित किया। रिपोर्ट के मुताबिक, स्कूल में प्रार्थना के समय लड़की को सार्वजनिक तौर पर बेइज्जत किया गया और सबके सामने थप्पड़ मारा गया। अब पुलिस ने मंगलवार को स्कूल के प्राचार्य और आरोपी शिक्षिका को विद्यालय से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari

सुसाइड लेटर में लिखी पूरी बात

बाघमारा की पुलिस उपाधीक्षक निशा मुर्मू ने बताया कि 10वीं की छात्रा उषा कुमारी बिंदी लगाकर स्कूल चली गई थी। इस बात पर एक टीचर ने आपत्ति जताते हुए स्कूल परिसर में ही सबके सामने उसे थप्पड़ मार दिया।  इस पूरी घटना से आहत हुई छात्रा घर पहुंची और उसने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद उसकी स्कूल यूनिफॉर्म से एक सुसाइट नोट भी मिला और सारी घटना का पता चला।

PunjabKesari

Related News