26 APRFRIDAY2024 9:07:27 AM
Life Style

ये क्या हो रहा है भाई...अफेयर की खबरों के बीच बाहों में बाहें डाले नजर आए  टप्पू और बबीता जी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Oct, 2021 04:21 PM
ये क्या हो रहा है भाई...अफेयर की खबरों के बीच बाहों में बाहें डाले नजर आए  टप्पू और बबीता जी

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता इन दिनाें अपनी लव लाईफ को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं। मुनमुन भले ही  को-स्टार राज अंदकत के साथ अफेयर की खबरों को खारिज कर चुकी हैं, लेकिन हाल ही में सामने आई तस्वीर तो कुछ और ही बता रही है। हाथों में हाथ डाले इन दोनों को देख लोगों का शक यकीन में बदलता जा रहा है।

PunjabKesari

दरअसल राज और मुनमुन  की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है,  जिसमें वह दोनों  काफी क्लोज़ नज़र आ रहे हैं। फैन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में  मुनमुनऑरेंज और क्रीम कलर का फ्लोरल प्रिंट टॉप पहने नजर आ रही है, तो वहीं राज व्हाइट एंड ग्रे कलर की हुडी टीशर्ट में हैं। राज के हाथों में हाथ डाले खडी मुनमुन से लोगों ने पूछ ही लिया कि इन दोनों का रिश्ता क्या है। 

PunjabKesari

याद हो कि  'बबीता जी' ने अफेयर की खबरों को लेकर गुस्सा जाहिर करते हुए एक लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि  आज खुद को मुझे भारत की बेटी कहने पर शर्म आती है। उन्होंने लिखा था कि आम जनता से मुझे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं. लेकिन वो गंदगी जो आपने कॉमेंट में बरसाई हैं, उससे ये साबित होता है कि हम तथाकथित ‘पढ़े लिखे’ होने के बाद ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिर रहा है.

PunjabKesari
कुछ दिन पहले ही टप्पू और बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता के डेटिंग की खबरें आई थी। लोगों को जो बात परेशान कर रही है, वह है इस कपल के बीच उम्र का अंतर. दोनों की उम्र में 9 साल का अंतर। सूत्रों का तो यह भी कहना था कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हर सदस्य इस बात से वाकिफ है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है। 

Related News