04 MAYSATURDAY2024 11:22:22 PM
Nari

कभी इंटीमेट सीन देखकर मुंह छिपा लेती थी  तमन्ना, अब खुद Bold Scene देकर मचाया तहलका

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jul, 2023 05:39 PM
कभी इंटीमेट सीन देखकर मुंह छिपा लेती थी  तमन्ना, अब खुद Bold Scene देकर मचाया तहलका

बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच उन्होंने कहा कि वह फैमिली के साथ इंटीमेट सीन नहीं देख पाती है और असहज हो जाती है।  तमन्ना ने हालिय रिलीज़ ‘Lust Stories 2′  में रियल लाइफ़ बॉयफ़्रेंड और अभिनेता विजय वर्मा ने भर-भर कर बोल्ड सीन दिये हैं।

PunjabKesari
तमन्ना भाटिया ने बताया कि उन्होंने अपने करियर में कभी कोई इंटीमेट सीन नहीं किया। हालांकि लस्ट स्टोरीज 2 के लिये नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ा है। उन्होंने कहा-  कि मैं भी उसी ऑडियंस का हिस्सा थी, जो फैमिली के साथ ऐसे सीन्स को देखकर अनकंफर्टेबल हो जाते हैं। ऐसे सीन को देखने के दौरान मैं इधर-उधर देखने लगती थी। 

PunjabKesari

भाटिया कहती हैं इसी वजह से मैंने करियर में कभी भी इंटीमेसी वाले सीन्स नहीं किए। यह मेरे लिए एक जर्नी की तरह है। एक ऐसी अभिनेत्री जिसके लिए पहले ये सब करना आसान नहीं था। मैंने उस भ्रम को तोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो भी किया वो पूरी तरह से क्रिएटिविटी के लिए था। ऐसा नहीं है कि वह 18 साल बाद मशहूर होने की कोशिश कर रही हैं। 

 

PunjabKesari

भाटिया ने कहा- बतौर कलाकार मैं ख़ुद को निखारने का आनंद उठा रही हूं और अलग-अलग तरह के किरदार व काम कर रही हूं। तमन्ना ने अपनी इमेज के परे जाकर रोल किया है, मगर लोग तमन्ना के इस मूव की तारीफ़ भी कर रहे हैं।
 

Related News