18 APRTHURSDAY2024 5:11:07 AM
Nari

ट्रोलर ने तापसी को कहा- फालतू हीरोइन, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख रह जाएंगे हैरान

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Nov, 2020 01:08 PM
ट्रोलर ने तापसी को कहा- फालतू हीरोइन, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख रह जाएंगे हैरान

तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लोग उन्हें काफी प्यार भी करते हैं लेकिन सुशांत केस में रिया को सपोर्ट करने के बाद वह लगातार लोगों के निशाने पर आ रही हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ। 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में एक यूजर ने तापसी को फालतू हीरोइन कह दिया जिसके बाद एक्ट्रेस का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया और एक्ट्रेस ने भी उस यूजर को जमकर खरी खोटी सुना दी। दरअसल यूजर ने इंस्टाग्राम में एक्ट्रेस को फालतू हिरोइन कह कर लिखा कि तुझे एक्टिंग तो आती नहीं, उठा-उठा के फिल्म करती है। इसी पर तापसी आग बबूला हो गई और उन्होंने इस यूजर को जमकर सुना दी। 

तापसी ने शेयर किए स्क्रीनशॉट

PunjabKesari

इसके बाद तापसी ने इसके कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं और जवाब देते हुए लिखा- ‘असल में क्या उठा-उठा के? क्योंकि उठाया तो है मैंने- स्टैंडर्ड बट आपको शायद नहीं समझ आएगा।’

शेयर की एक स्टोरी 

इसके बाद तापसी ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की , ‘ओह हो… बहुत दृढ़ किस्म के हैं आप तो। 4 से 5 बार औऱ लिखो प्लीज तो शायद मैं मान जाऊं।’ 

PunjabKesari

आपको बता दें कि तापसी जहां इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं तो वहीं उनका बेबाक रवैया भी किसी से कम नहीं है। तापसी की इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट कर रहे हैं। 

Related News