23 OCTFRIDAY2020 5:09:01 PM
Nari

परिवार को लेकर सुशांत और रिया के बीच हुआ था झगड़ा, दोनों में हुई थी मारपीट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Aug, 2020 02:36 PM
परिवार को लेकर सुशांत और रिया के बीच हुआ था झगड़ा, दोनों में हुई थी मारपीट

सुशांत सुसाइड केस में अब एक नया खुलासा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में मुंबई पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में सुशांत केस की स्टेटस रिपोर्ट दी है। सुत्रों का कहना है कि दोनों में परिवार को लेकर काफी झगड़ा हुआ था। इस दौरान दोनों की बीच मारपीट होने की खबर भी सामने आई है। 

PunjabKesari

परिवार को लेकर हुआ था झगड़ा

मुंबई पुलिस के सुत्रों के अनुसार सुसाइड से कुछ दिन पहले एक-दूसरे के परिवार को लेकर हुए झगड़े में दोनों के बीच मारपीट हुई थी। जिसके बाद रिया अपना सामान लेकर सुशांत के अपार्टमेंट से चली गई थी। वहीं रिया ने सुशांत का फोन नंबर भी ब्लाॅक कर दिया था। सुत्रों का कहना है कि रिया ने दिए अपने बयान में बताया था कि घर में एक पार्टी हुई थी जिसमें सुशांत की बहन भी शामिल थी। 

PunjabKesari

बहन ने की फिजिकल होने की कोशिश

रिया के मुताबिक जब पार्टी खत्म हुई तो सुशांत की बहन उनके कमरे में आकर एक्ट्रेस के साथ फिजिकल होने की कोशिश की। पुलिस का कहना है कि रिया ने अपने दिए बयान में ये भी बताया कि इस बारे में उन्होंने अगले दिन सुशांत को बताया था। लेकिन सुशांत ने इसे इग्नोर करने के लिए कह दिया। जिसके बाद सुशांत की बहन को मुंबई पुलिस ने बुलाया, लेकिन वह अपना बयान देने के लिए पुलिस के सामने नहीं आई। 

PunjabKesari

अब सुप्रीम कोर्ट में इस मामले के लेकर मंगलवार को सुनवाई की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए एख बार फिर से ईडी आफिस बुलाया गया है।

Related News