04 MAYSATURDAY2024 4:05:32 AM
Nari

सुशांत की फाॅरेंसिक विसरा रिपोर्ट आई सामने, किसी भी तरह के संदेह से किया इंकार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Jul, 2020 06:23 PM
सुशांत की फाॅरेंसिक विसरा रिपोर्ट आई सामने, किसी भी तरह के संदेह से किया इंकार

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का समय बीत गया है। वहीं अब उनकी फाॅरेंसिक विसरा रिपोर्ट सामने आई है। मुंबई पुलिस को सौंपी गई इस रिपोर्ट में किसी भी तरह की आशंका होने से मना किया गया है। हालांकि अभी सुशांत के नाखनों के लिए गए सैंपल की रिपोर्ट आनी है। 

PunjabKesari

नाखनों की रिपोर्ट आने के बाद ही ये साफ होगा कि सुशांत ने किसी के साथ हाथापाई तो नहीं की थी। इससे पहले भी सुशांत की एक विसरा रिपोर्ट सामने आई थी। उसमें भी सुशांत के साथ किसी भी तरह के हादसे की बात सामने नहीं आई थी। उस रिपोर्ट में साफ बताया गया था कि एक्टर की मौत दम घुटने की वजह से हुई है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। उनकी मौत के बाद से ही बाॅलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया हुआ है। लोग लगातार नोपटिज्म को लेकर स्टार किड्स समेत कई स्टार्स को ट्रोल कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं इस मामले की पुलिस हर तरह से जांच कर रही है। शक के घेरे में आए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। अब तक इस मामले में 40 लोगों से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज कर लिए गए हैं। वहीं हाल ही में फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट से दो घंटे तक पूछताछ की गई है।

Related News