27 APRSATURDAY2024 6:10:59 AM
Nari

'भूल भुलैया' वाले महल में Surbhi Chandna लेंगी 7 फेरे, जानिए कितना है यहां वेडिंग का खर्चा?

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Mar, 2024 05:05 PM
'भूल भुलैया' वाले महल में Surbhi Chandna  लेंगी 7 फेरे,  जानिए कितना है यहां वेडिंग का खर्चा?

टीवी की नागिन सुरिभ चंदना काफी समय से शादी की तैयारियों कर रही हैं। अब आखिरकार वो घड़ी आ ही गई है जब वो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ 7 फेरे लेंगी। शादी की रस्में 1 से लेकर 2 मार्च तक राजस्थान के जयपुर में होगी। जी हां, एक्ट्रेस destination wedding कर रही हैं। 29 फरवरी को अपने परिवार के साथ जयपुर पहुंची जहां पर वेडिंग वेन्यू में उनका जोरदार स्वागत किया गया। बता दें, सुरभि की वेडिंग वेन्यू में ही साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया' की शूटिंग हुई थी। इस पैलेस का नाम चोमू पैलेस होटल है और ये काफी रॉयल है। परफेक्ट ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए ये वेन्यू परफेक्ट है। आइए हम आपको बताते हैं इस होटल के बारे में विस्तार से...

PunjabKesari

शाही शादी के सपने को सच करेगा ये हेरिटेज होटल

जयपुर में विरासत से भरपूर ये होटल वो जगह है जहां पर आप अपने सपनों की शाही शादी का सपना पूरा कर पाएंगे। यहां शादियों को त्योहारों के रूप में मनाया जाता था। चोमू पैलेस का इतिहास 350 साल पहले का है, राजा पृथ्वीराज सिंह के वंशजों ने इस महल का निर्माण कराया था। एक बार जब आप इस खूबसूरत हेरिटेज होटल में बुकिंग कर लेते हैं तो शादी के रीति- रिवाज बहुत ही खूबसूरत तरीके से पूरे किए जा सकते हैं।

PunjabKesari

यहां पर हर फंक्शन में कुछ नया और अनोखा देखने को मिलेगा।  इस होटल में 100 रूम (पैलेस सुइट, रॉयल सुइट, महाराजा सुइट और महारानी सूट) हैं और अंदर के रॉयल राजपूतना architect तो देखने लायक है। इन शानदार सुइट्स में रहने का खर्चा हर दिन का लगभग 8,000 रुपये से 15,000 रुपये + टैक्स है।

PunjabKesari

यहां पर शादी का आएगा ये खर्चा 

ट्रैवल वेबसाइट के हिसाब से इस रॉयल होटल में 2 दिनों का शादी और 200 मेहमानों के लिए लगभग 50,00,000 रुपये से 70,00,000 रुपये + जीएसटी का खर्चा पड़ सकता है और आप कार्यक्रम से खुश हो जाएंगे। यहां मेहमानों के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आवश्यक सभी चीजें शामिल हैं। यहां पर आपको खाने की भी खूब वैराइटी देखने को मिलेगी।

PunjabKesari

उत्तर भारतीय, दक्षिण भारतीय, देसी राजस्थानी, कॉन्टिनेंटल, गुजराती, थाई, मैक्सिकन  और स्ट्रीट फूड जैसे कई ऑप्शन मिल जाएंगे। यहां पर खाने की कीमत 3000 रुपये प्रति प्लेट + टैक्स है। शादी की सजावट, मेकअप और मेहंदी, फोटोग्राफर, मनोरंजन और खाना- पीना जैसी सारी सुविधाएं अलग- अलग पैकेज शुल्क में मिल जाएंगी।

PunjabKesari

नोट- आप होटल की वेबसाइट से https://www.chomupalacehotel.com/ से बाकी जानकारी ले सकते हैं। 


 

Related News