29 APRMONDAY2024 8:57:10 AM
Nari

Decent Fashion के लिए Sonali Bendre को पसंद करते हैं Fans, साड़ी के साथ Blouse भी होते हैं Royal

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Nov, 2023 07:13 PM
Decent Fashion के लिए Sonali Bendre को पसंद करते हैं Fans, साड़ी के साथ Blouse भी होते हैं Royal

बी-टाउन में कुछ दीवाज अपने सिंपल सॉबर और डिसेंट से फैशन के लिए काफी पसंद की जाती हैं। सोनाली बेंद्रे भी उन्हीं एक्ट्रेस में से एक हैं। सोनाली की ड्रेसेज जितनी स्टाइलिश होती हैं उतनी ही डिसेंट भी, तभी तो लोगों को सोनाली का ड्रेसअप बहुत पसंद आता है। इन दिनों धोती स्टाइल प्लाजो और स्कर्ट का बहुत ट्रैंड में हैं।


1. सोनाली ने एक रैड कलर का सूट पहना था, जिसकी कमीज, पैप्लम स्टाइल में थी जो कुछ कुछ अनारकली लुक भी दे रही थी और इसके साथ उन्होंने धोती स्टाइल स्कर्ट पहनी थी। सोनाली की ये ड्रेस लड़कियों को बहुत पसंद थी।

PunjabKesari

2. सोनाली बेंद्रे ने यैलो कलर का गरारा सूट पहना था जिस पर खूबसूरत वर्क था। शॉर्ट कमीज के साथ लूज गरारा और केप स्टाइल में दुपट्टा कैरी किया। इसके साथ सोनाली ने ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स पहने थे और बालों में गजरा लगाकर जूड़ा किया।

PunjabKesari

3. सोनाली बेंद्रे ने क्रीम कलर की साड़ी पहनी थी जिस पर खूबसूरत फ्लोरल डिटेलिंग वर्क था। सोनाली ने इसके साथ रैड-मैहरून मोतियों वाली ज्यूलरी पहनी थी और गले में पर्ल नेकलेस पहना था।
PunjabKesari
4. सोनाली ने ग्रीन सिल्वर कलर की एक बनारसी साड़ी वियर की थी। इसके साथ सोनाली ने वेलवेट ब्लाउज पहना था जो बहुत ही डिसेंट और रॉयल लुक दे रहा था। नाक में मराठी नथ और ट्रडीशनल ज्वैलरी से सोनाली ने अपनी लुक पूरी की। ये लुक भी बहुत पसंद किया गया था।

PunjabKesari

5. करवाचौथ पर सोनाली ने पिंक-पर्पल कलर का सूट पहना था। सूट पर खूबसूरत वर्क था। इसके साथ भी उन्होंने चौकर सेट पहना था। साथ ही सोनाली ने केप स्टाइल दुपट्टा कैरी किया था।

PunjabKesari

6.दीवाली पार्टी में सोनाली हब्बी गोल्डी के साथ पहुंची थी। सोनाली ने पिंक सीक्वेन ड्रेस पहनी थी जिसकी शर्ट ऑफ शोल्डर थी और साथ में मैचिंग पायजामा। सोनाली का ये लुक भी फैंस को डिसेंट लगा।

PunjabKesari

Related News