20 APRSATURDAY2024 8:43:06 AM
Nari

इन एक्टर्स पर दिल हार चुकी हैं Sonkashi Sinha! एक से तो करना चाहती थी शादी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Jun, 2023 05:31 PM
इन एक्टर्स पर दिल हार चुकी हैं Sonkashi Sinha! एक से तो करना चाहती थी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाश्री सिन्हा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। शॉटगन की बेटी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर के लिए चर्चा में रहती हैं। उनका अपने लगभग हर को-एक्टर के साथ नाम जुड़ चुका है। एक्ट्रेस अर्जुन कपूर से लेकर शाहिद तक पर एक समय पर दिल हर चुकी हैं। एक साथ तो वो घर बसाने की भी तैयार में थी। आइए डालते हैं एक्ट्रेस के affairs पर एक नजर...

अर्जुन कपूर 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर ने फिल्म 'तेवर' में एक-साथ काम किया था। एक्शन से भरपूर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं थी, लेकिन दोनों के रास्ते फिल्म रिलीज होने के कुछ समय बाद ही अलग हो गए।मीडिया में कभी भी ना तो अर्जुन और ना ही सोनाक्षी ने अपने रिश्ते पर कोई बात कही थी।

PunjabKesari

शाहिद कपूर

फिल्म आर राजकुमार की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने शाहिद को अपनी असल जिंदगी का भी राजकुमार बना लिया था। दोनों कॉफी विद करण में भी साथ आए थे जहां दोनों अपने रिश्ते पर हिंट दी थी। लेकिन ये शादी की मुकाम तक नहीं पहुंच पाया।

PunjabKesari

बंटी सजहेद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सजदेह काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे। इन दोनों की बात शादी तक भी पहुंच गई थी। दोनों को एक साथ कई सारी पार्टीज में स्पॉट किया गया था। बता दें बंटी सीमा सजहेद जो के भाईं है, जो सोहल खान की एक्स वाइफ हैं, तो इस हिसाब से बंटी सलमान के साले लगते हैं।

PunjabKesari

आदित्य श्रॉफ 
सोनाक्षी फेम सिनेमा के मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य श्रॉफ को भी डेट कर चुकी हैं। हालांकि इन दोनों का भी जल्द ही ब्रेकअप हो गया था। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

जहीर इकबाल 
बीते कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि सोनाक्षी सिन्हा एक्टर जहीर इकबाल संग रिलेशनशिप में हैं। यह दोनों लगभग हर पार्टी और इवेंट में साथ नजर आते हैं। हालांकि इन्होंने अपने रिश्ते पर अभी तक कुछ कहा नहीं है। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे।

PunjabKesari

Related News