28 APRSUNDAY2024 11:43:14 AM
Nari

ग्लोइंग स्किन के लिए करवाया ऐसा ट्रीटमेंट त्वचा हुई डैमेज, चेहरा पहचानना हुआ मुश्किल

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Jun, 2023 01:06 PM
ग्लोइंग स्किन के लिए करवाया ऐसा ट्रीटमेंट त्वचा हुई डैमेज, चेहरा पहचानना हुआ मुश्किल

 बदलते दौर के चलते भले ही आज कई तरह की ब्यूटी प्रोडक्ट्स आ गए हैं लेकिन इनके कई तरह के नुकसान भी हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया है जो आपका दिल दहला देगा। एक महिला ब्यूटी पार्लर में फेशियल मसाज करवाने गई थी। यह 17,500 का एक हाइड्राफेशियल ट्रीटमेंट था लेकिन कुछ समय के बाद ही उस महिला की स्किन जलने लग गई । जब उस महिला ने डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि फेशियल मसाज के कारण स्किन को परमानेंट नुकसान पहुंचा है। इसके बाद पीड़ित महिला ने ब्यूटी सैलून के खिलाफ एफआई आर भी दर्ज करवाई है।

PunjabKesari

स्किन हुई बुरी तरह से डैमेज 

ब्यूटी सैलून में स्किन ट्रीटमेंट करवाने के बाद महिला को स्किन पर बहुत ही जलन महसूस हुई। जब उस महिला की जलन बढ़ने लगी तो उसने एक्सपर्ट्स को संपर्क किया। यहां एक्सपर्ट्स ने बताया कि फेशियल ट्रीटमेंक से स्किन को परमानेंट नुकसान हो गया है। डॉक्टर ने महिला की स्किन की जलन और उसको पहुंचे नुकसान का परमानेंट इलाज किया। इसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र के स्थानीय एमएनएस नगरसेवक प्रशांत राणे की मदद से सैलून के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई है। 

PunjabKesari

लोगों ने दी अपनी राय 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी राय व्यक्त की है। हालांकि वीडियो सोशल मीडिया से डिलीट कर दी गई है। वीडियो पर लोगों ने जमकर गुस्सा जाहिर किया है। लोगों ने सैलून को बंद करने की मांग रखी है। वहीं एक यूजर ने लिखा भयानक। 17,500 रुपये देने के बाद यूजर्स की स्किन बहुत ही बुरी तरह से जल गई है। 

PunjabKesari

Related News